Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,381,728
मामले (भारत)
227,957,773
मामले (दुनिया)

राजनीति का अखाड़ा बनी नगर पंचायत जवाली, विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने के लगा रहे आरोप

बीजेपी पार्षदों ने चेयरमैन और वाइसचेयरमैन के खिलाफ खोला मोर्चा

राजनीति का अखाड़ा बनी नगर पंचायत जवाली, विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने के लगा रहे आरोप

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी जवाली। नगर पंचायत जवाली (Nagar Panchayat Jawali) राजनीति का आखाड़ा बनती जा रही है। इसी राजनीति के चलते यहां के विकास कार्य दम तोड़ रहे हैं। यहां बीजेपी समर्थित पार्षदों ने उनके वार्डों में विकासकार्यों में चेयरमैन व वाइस चेयरमैन द्वारा रोड़ा अटकाने के आरोप लगाए हैं। बीजेपी समर्थित पार्षदों ने चेयरमैन और वाइस चेयरमैन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नगर पंचायत के वार्ड नंबर-3, वार्ड नंबर-6, वार्ड नंबर 5 के पार्षदों सहित मनोनीत पार्षदों ने इस पर कड़ा एतराज जताया है। शनिवार को वार्ड 3 में पुलिस थाना जवाली (Police Station Jawali) के रास्ते में टाइल डालने का कार्य चला हुआ था कि एकदम इसको रोक दिया गया जिस कारण वार्ड नं 3 की पार्षद सुषमा परमार सहित गांववासी एकजुट हो गए। पार्षद सुषमा परमार के साथ पार्षद मीनू बाला, पार्षद तिलक रपोत्रा, पूर्व पार्षद रवि कुमार, मनोनीत पार्षद सतीश गोल्डी, मनोनीत पार्षद अंकुर भड़वाल, मनोनीत पार्षद गुरदीप सिंह, पूर्व मनोनीत पार्षद गोरख महाजन, पूर्व मनोनीत पार्षद गगन परमार भी मौका पर पहुंचे तथा नगर पंचायत के जेई (JE) को मौका पर बुलाया तथा कार्य को रुकवाने का कारण पूछा।

यह भी पढ़ें:एबीवीपी ने सुन्नी कालेज प्रांगण में जगाई सोई सरकार, मांगों को लेकर बुलंद की आवाज

नगर पंचायत जवाली के जेई ने कहा कि चेयरमैन व वाइस चेयरमैन (chairman and vice chairman ) कार्य को करने नहीं दे रहे हैं, उनके दबाब के कारण ही कार्य को रोका गया है। तभी मौका पर नगर पंचायत जवाली के चेयरमैन राजिंदर राजू व वाइस चेयरमैन एवी पठानिया को भी बुलाया गयाए जिस पर वे मौका पर पहुंचे तथा मौका पर बीजेपी समर्थित पार्षदों सहित मनोनीत पार्षदों व चेयरमैन.वाइस चेयरमैन के बीच काफी गहमा-गहमी हुई। चेयरमैन.वाइस चेयरमैन के सामने जेई से कार्य को रुकवाने बारे पूछा गया तो जेई ने कहा कि चेयरमैन व वाइस चेयरमैन कार्य को रुकवाने का दबाब डालते हैं। बीजेपी समर्थित पार्षदों (BJP Councilors) ने कहा कि हम जेई के साथ हैं तथा उनको आंच भी नहीं आने देंगे। हालांकि चेयरमैन व वाइस चेयरमैन ने इस आरोप को झूठा बताया और कार्य को टेंडर लगाकर पूरा करने का आश्वासन दिया। बीजेपी समर्थित पार्षदों ने कहा कि अगर चेयरमैन व वाइस चेयरमैन ने विकासकार्यों में अड़ंगा डालना बंद नहीं किया तो ईंट का जबाब पत्थर से दिया जाएगा।

क्या कहते हैं चेयरमैन व वाइस चेयरमैन

इस बारे में नगर पंचायत चेयरमैन राजिंदर राजू व वाइस चेयरमैन एवी पठानिया ने कहा कि हमारे लिए सारे वार्ड एक जैसे हैं तथा हमने किसी कार्य को नहीं रुकवाया है। उन्होंने कहा कि जेई का आरोप झूठा है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है