Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

बसपा और इनेलो छोड़ बीजेपी में शामिल हुए 16

बसपा और इनेलो छोड़ बीजेपी में शामिल हुए 16

- Advertisement -

bjp expansion : शहजादपुर। यूपी विधानसभा में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत का असर अब हरियाणा में भी दिखने लगा है। इस बात का ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब 16 लोगों ने बसपा और इनेलो का दामन छोड़ कर बीजेपी का हाथ थाम लिया। हरियाणा में शहजादपुर के गांव गणेशपुर में आयोजित एक कार्यक्रम को दौरान 16 लोगों ने बसपा व इनेलो से किनारा करते हुए हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में बीजेपी का दामन थाम लिया।

राज्य मंत्री नायब सिंह ने पार्टी में शामिल हुए 16 लोगों का फूल मालाएं पहना कर स्वागत किया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए नायब सिंह ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि, कांग्रेस गुटों में बंट चुकी है जिसमें कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नहीं किया जाता। इसके साथ उन्होंने कहा कि, विपक्षी पार्टी लोगों को हर मुद्दे पर गुमराह करने का काम कर रही है।

bjp expansion : BJP की सदस्य संख्या हुई 11 करोड़

सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, मोदी और शाह के नेतृत्व में पार्टी का ग्राफ काफी उंचा उठा है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि बीजेपी की सदस्यता लेने वालों की संख्या 11 करोड़ हो चुकी है। गुरुवार को बीजेपी का दामन थामने वालों में हरमिंदर सिंह सीता, कैप्टन मोहिंदर सिंह, गुरबचन सिंह, बिल्ला, रोमी, ओंकार सिंह, जगबीर सिंह, रवि, कैप्टन बलबीर सिंह, विजय कुमार, राजेश कुमार, सोना शाह, कर्मजीत, रोशन लाल, जितेंद्र व जगविंदर सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : DHUMAL बोले इतिहास की सबसे बड़ी रैली, Virbhadra Singh ने किया पलटवार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है