Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

BJP Foundation Day: Hamirpur के कार्यकर्ताओं ने PM से किया सीधा संवाद, ट्वीट में किया जिक्र

BJP Foundation Day: Hamirpur के कार्यकर्ताओं ने PM से किया सीधा संवाद, ट्वीट में किया जिक्र

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी के स्थापना दिवस ( BJP Foundation Day) के अवसर पर Hamirpur संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से PM Modi से सीधा संवाद किया।

पीएम ने ट्वीट के जरिए इस बात का जिक्र किया है। 

 

पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करने के लिए देश के पांच संसदीय क्षेत्रों का चयन किया गया था, जिनमें Hamirpur संसदीय क्षेत्र शामिल था। Hamirpur के सर्किट हाउस में सीधे संवाद को डिजीटल अभियान को बढ़ावा देने के तहत Youtube Live के माध्यम से पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय से BJP कनेक्ट कैंपेन का आगाज किया गया। इस दौरान PM Modi ने Delhi से Live कार्यक्रम के दौरान संसदीय क्षेत्र के लोगों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के जबाव दिए।

पहला Phone BJP उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा का लगा

इस Live कार्यक्रम के दौरान MP Anurag Thakur, Hamirpur के विधायक नरेंद्र ठाकुर और भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी, के अलावा काफी संख्या में BJP कार्यकर्ता मौजूद रहे। PM Modi ने अपने पहले ही संवाद में Himachal से BJP उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा के फोन को सुन कर उनके साथ बिताए गए पलों को ताजा किया। BJP कार्यकर्ता अजय शर्मा ने कहा कि पहली बार ऐसा कार्यक्रम हुआ है, जिससे BJP कार्यकर्ता खुश है। वहीं युवा कार्यकर्ता तेन सिंह ने कहा कि जिस तरह PM Modi ने सीधे संवाद की शुरूआत की है, उससे युवाओं में भी उत्साह बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि सीधे PM से समस्याओं को रखने के लिए इससे एक मौका मिलेगा। MP Anurag Thakur ने कहा कि 543 सांसदों में से पांच सांसदों को चुना गया जो बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि PM Modi का कार्यकर्ताओं के साथ सीधाा संवाद करना गौरव की बात है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है