Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

धर्मशाला: मोदी की रैली को लेकर बीजेपी ने कमर कसी, सेंट्रल यूनिवर्सिटी पर संशय बरकरार

धर्मशाला: मोदी की रैली को लेकर बीजेपी ने कमर कसी, सेंट्रल यूनिवर्सिटी पर संशय बरकरार

- Advertisement -

धर्मशाला। जयराम सरकार के एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में 27 दिसंबर को यहां होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। हालांकि सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शिलान्यास का सवाल अभी भी उलझा हुआ है।

सीएम जयराम ठाकुर ने शनिवार को रैली की तैयारियों का खुद जायजा लिया और सीटिंग प्रबंधों को लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी जारी किए। सीएम ने पुलिस ग्राऊंड और रैली स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इससे पहले कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के सांसद और पूर्व सीएम शांता कुमार भी धर्मशाला के पुलिस ग्राऊंड में प्रबंधों की समीक्षा के लिए पहुंचे और अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया।

यह बोले सीएम जयराम

सीएम ने कहा कि पीएम की रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश को भरपूर आर्थिक सहायता प्रदान की, जिससे बेहतरीन उपलब्धियां हासिल की गई हैं। पीएम के आगमन से बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश का संचार होगा, जो 2019 के लोकसभा चुनावों पर असर डालेगा। सीएम ने केंद्रीय विश्वविद्यालय के शिलान्यास पर कहा कि इसके बारे में पीएमओ से बातचीत चल रही है। अभी तक इस बारे में संशय बरकरार है, क्योंकि कुछ औपचारिकताएं अभी शेष हैं।

ऐप का शुभारंभ

मुख्य सचिव बी के अग्रवाल ने राज्य सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को मनाने के लिए कांगड़ा जिले के धर्मशाला में 27 दिसम्बर, 2018 को आयोजित किए जाने वाले समारोह में लाभार्थियों को लाने व ले जाने तथा इनकी अन्य सुविधाओं की निगरानी के लिए आज यहां एक ऐप का शुभारंभ किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है