Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

इंवेस्टर्स मीट के नाम पर बीजेपी ने की मौज-मस्ती, विरोध-प्रदर्शन में यही बोले मुकेश

इंवेस्टर्स मीट के नाम पर बीजेपी ने की मौज-मस्ती, विरोध-प्रदर्शन में यही बोले मुकेश

- Advertisement -

हमीरपुर। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला में हुई इंवेस्टर्स मीट पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसके नाम पर बीजेपी ने मौज-मस्ती की है। अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपना पक्ष रखने में पूरी तरह नाकाम हो गई है और इवेंस्टर्स मीट में केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कोई मदद नहीं की। उन्होंने कहा कि धारा 118 को किनारे रखते हुए हिमाचल निर्माता डॉ वाईएस परमार का नाम तक नहीं लिया है क्योंकि बीजेपी धारा 118 के साथ खिलवाड़ कर रही है इसलिए डर के मारे परमार के नाम को याद तक नहीं किया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

अग्निहोत्री ने सरकार पर पीएम मोदी को गुमराह करने के आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल में हवाई विस्तार, सड़क विस्तार और रेल विस्तार के नाम पर अपने भाषण में बहुत कुछ कहा, लेकिन धरातल पर हिमाचल में ऐसा कुछ नही हुआ है और पीएम मोदी को भी प्रदेश बीजेपी के साथ अफसरशाही गुमराह करने में लगी हुई है। नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकाघाट में बुजुर्ग महिला के साथ हुई घटना शर्मसार करने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में धर्म के नाम पर ऐसी घटनाएं घट रही हैं जिससे कानून का ग्राफ गिर रहा है जो कि चिंता का विषय बना हुआ है। वे आज हमीरपुर में केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ धरना-प्रदर्शन में बोल रहे थे।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर के कांग्रेस पर दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि वह बीजेपी में जो आज खेमे नजर आ रहे हैं उनकी फ्रिक करे। उन्होंने कहा कि यह वह कांग्रेस है जो बीजेपी को आने वाले समय में सत्ता से बाहर करेगी। इससे पहले केन्द्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ हमीरपुर में जिला कांग्रेस कमेटी ने बाजार में रैली निकाल कर हल्ला बोला। धरना-प्रदर्शन के दौरान गांधी चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया गया पार्टी प्रवक्ता प्रेम कौशल, दीपक शर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, कुलदीप पठानिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज और सब्जी की माला डालकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है