×

BJP ‘भारत लॉकडाउन के दौरान सेवा’ के लिए तैयार, ताकि भूखा ना सोए कोई

BJP ‘भारत लॉकडाउन के दौरान सेवा’ के लिए तैयार, ताकि भूखा ना सोए कोई

- Advertisement -

शिमला। कोरोना महामारी की रोकथान के लिए प्रदेश भर में कर्फ्यू और लॉकडाउन के दृष्टिगत किसी भी गरीब और अभावग्रस्त परिवार को राशन की कमी ना हो और राशन के अभाव में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोये, इस उद्देश्य से बीजेपी (BJP) ने संगठन स्तर पर पूरे प्रदेश के लिए एक विशेष योजना ‘‘भारत लॉकडाउन के दौरान सेवा’ तैयार की है। इस योजना को अगले एक दो दिन में अमली जामा पहनाने के लिए बीजेपी द्वारा ग्रास रूट स्तर पर अपने पदाधिकारियों को कार्य आवंटित कर तैनात किया जा रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने कहा कि प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार प्रदेश के हर परिवार की राशन और आवश्यक वस्तुओं की पूर्ण रूप से चिंता कर रही है और संगठन भी इस महत्वपूर्ण कार्य में सहयोग करते हुए अपने दायित्व का निर्वहन करने का प्रयास करेगा।



डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) जी के आह्वान पर प्रदेश के 7793 बूथों में कम से कम 5 दानदाता प्रति पोलिंग बूथ जो 15 दिन का राशन देंगे कि सूची प्रदेश बीजेपी तैयार करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय नेतृत्व ने हिमाचल में यह सुनिश्चित और प्रयास करने के लिए कहा है कि कोई भी व्यक्ति प्रदेश में भोजन के बिना न रहे। डॉ. बिंदल ने कहा कि बूथ स्तर पर दानदाताओं और अभावग्रस्त लोगों की सूची बनाने का कार्य बूथ पालक, प्रदेश कार्य समिति सदस्य, जिला प्रभारी और प्रदेश उपाध्यक्षों के जिम्मे सौंपा गया है।

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि दानदाता और अभावग्रस्त लोगों को सूचीबद्ध करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संगठन ने जिला प्रभारियों को दी है। जिला प्रभारी अपने-अपने पालक जिलों में दानदाताओं और अभावग्रस्त परिवारों की सूचियां तैयार कर संसदीय क्षेत्रवार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कृपाल परमार, मंडी संसदीय क्षेत्र से राम सिंह, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र संजीव कटवाल, और शिमला संसदीय क्षेत्र को से रतन पाल सूची सौंपेंगे। प्रदेश उपाध्यक्ष इन संकलित सूचियों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सूचीबद्ध कार्य करने वाले पदाधिकारियों और समस्त कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि सूचीबद्ध करने का यह कार्य घर से बाहर निकले बिना फोन पर ही करें। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने संगठन के सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि कोरोना महामारी जैसी राष्ट्रीय आपदा के समय सभी कार्यकर्ता सेवा के लिए तत्पर रहें और जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता और सहयोग करने का प्रयास करें व यह भी सुनिश्चित करें कि कर्फ्यू कामयाब हो।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है