Expand

भरमौरी बोले, BJP की Chargesheet जाली

भरमौरी बोले, BJP की Chargesheet जाली

- Advertisement -

धर्मशाला।  बीजेपी की चार्जशीट को भरमौरी ने जाली करार दिया है। भरमौरी का इस बारे में कहना है कि प्रदेश को बेचने का काम करने वालों की चार्जशीट को प्रदेश की जनता ही नकार देगी। प्रदेश के वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने धर्मशाला में कहा कि कांग्रेस ने जो चार्जशीट बनाई थी वह सच्चाई पर आधारित थी और प्रदेश की जनता ने भी कांग्रेस को जिताकर उस पर अपनी मुहर लगाई थी।

  • 50 साल से आरोप ही लगाती आई है बीजेपी
  • सिर्फ राजनीति की, जनता की कभी फ़िक्र नहीं की
  • अपनी नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए की नोटबंदी
  • प्रदेश को गिरवी रखने वालों की फर्जी चार्जशीट नकारेगी जनता

बीजेपी अपनी फजीहत करवाने के लिए यह जाली चार्जशीट बना रही है। भरमौरी ने कहा कि 25 दिसंबर को जो रैली रखी गई है उसमें प्रदेश की जनता के सामने कांग्रेस सरकार के 4 साल के विकास कार्यों का लेखा जोखा रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों का शंखनाद देवभूमि भरमौर से किया जाएगा। उधर, बीजेपी पिछले 50 सालों से कांग्रेस पर सिर्फ आरोप ही लगाती आई है और बीजेपी को इसके सिवा कुछ आता भी नहीं है। बीजेपी का जनता के प्रति नकारात्मक रवैया रहा है और बीजेपी ने कभी जनता की फ़िक्र नहीं की।  वन मंत्री का कहना है कि बीजेपी सिर्फ राजनीति कर सकती है और उसे जनता की कोई परवाह नहीं है। भरमौरी का कहना है कि देश के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से बीजेपी को देश की सत्ता सौंपी थी, लेकिन जब बीजेपी वहां पर विफल होने लगी तो जनता का ध्यान भंग करने के लिए नोटबंदी कर दी।  देश के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि लोगों को अपनी ही मेहनत की कमाई का पैसा लेने के लिए लाइनों में खड़ा होना पड़ रहा है। घंटों लाइनों में लगने के बाद भी उन्हें उनका पैसा नहीं मिल रहा। देश की जिस अर्थव्यवस्था को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पटरी पर लाए थे, बीजेपी की गलत नीतियों से आज वह फिर से बिगड़ चुकी है। देश के बुजुर्ग और अनपढ़ लोगों के लिए आपातकाल जैसे हालात हैं। कतारों में खड़े लोग मर रहे हैं और जनता अच्छे दिनों के वादों को याद करके पछता रही है। भरमौरी का कहना है कि आज बीजेपी के नेता सभी को चोर कहते हैं, लेकिन जनता के सामने यह सच्चाई आ रही है कि असल में चोर कौन है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है