Expand

CM की उम्र का तकाजा, उनकी बातों का हम नहीं मानते बुरा

CM की उम्र का तकाजा, उनकी बातों का हम नहीं मानते बुरा

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी चार्जशीट को लेकर सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी का कहना है कि सीएम अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं। उनका लंबा राजनीति अनुभव है। हम उन्हें उनकी भाषा में जवाब में नहीं दे सकते हैं। यह उनका नजरिया है कि वह किन्ह शब्दों का चयन करते हैं। यह उम्र का तकाजा हो सकता है और हम उनकी बातों का बुरा नहीं मानते हैं। हमारा मानना है कि जो ऐसी बयानबाजी करेगा वो इसका खमियाजी भी भुगतेगा। आज शिमला में बीजेपी चार्जशीट कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा कि  कांग्रेस 2004 से लेकर बनाने की धमकियां दे रही है।

  • चार्जशीट पर सीएम के बयान के बाद बीजेपी का पलटवार
  • सुरेश भारद्वाज बोले, हम उन्हें उनकी भाषा में नहीं दे सकते जवाब

suresh-mlaहिम्मत है, तो चार्जशीट लगाकर देखें और हम पूरे दस्तावेजों के साथ चार्जशीट लगाएंगे।

जहां पर दस्तावेज नहीं होंगे वहां पर भी हम फेस करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेसी क्या समझते हैं कि वह जानबूझ कर धमकियां देकर डरा देंगे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि आज लोकत्रंत है न की राजतंत्र। उन्होंने कहा कि  बीजेपी की चार्जशीट में जो भी आरोप होंगे, उनके दस्तावेज भी होंगे। साथ ही चार्जशीट कमेटी ही नहीं पूरे प्रदेश के बीजेपी नेताओं के साइन होंगे।

  • इस बार बीजेपी की चार्जशीट होगी व्यापक, पूरे दस्तावेज लगाए जाएंगे
  • दिसंबर के पहले हफ्ते में प्रदेश के नेताओं से होगी चर्चा

उन्होंने कहा कि इस बार की चार्जशीट व्यापक होगी। प्रदेश में हर स्तर पर भ्रष्टाचार है। हिमाचल में ट्रांसफर माफिया ही बड़े स्तर पर काम कर रहा है। इसके अलावा खनन माफिया, ड्रग माफिया भी सक्रिय है। कांग्रेस ने एक और माफिया लिकर माफिया पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि जो चीजें पंजाब व उत्तराखंड में होती रहीं हैं, वो भी अब हिमाचल में हो रही हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार किस स्तर तक फैला हुआ है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि दिसंबर के प्रथम सप्ताह में प्रदेश के नेताओं से चार्जशीट पर चर्चा होगी। इसके बाद ड्रॉफ्टिंग का काम शुरू होगा। 10 दिसंबर से पहले पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के साथ बैठक का जब भी समय मिलता है, इस चार्जशीट पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि कमेटी का पूरा प्रयास है कि चार्जशीट समय पर बन सके। चार्जशीट में क्या-क्या मुद्दे हैं, इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया है। उन्होंने पत्रकारों से सवाल पूछने पर कहा कि अगर अभी खुलासा कर देंगे तो वह चार्जशीट नहीं रहेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है