×

माफिया के खिलाफ BJP का ऐलान-ए-जंग कल से

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस सरकार के चार वर्षों के दौरान फले-फूले माफिया राज, कुशासन व भ्रष्टाचार से जनता को अवगत करवाने व मुक्ति दिलाने के लिए बीजेपी प्रदेशभर में 21 फरवरी से माफियाराज हटाओ-हिमाचल प्रदेश बचाओ अभियान चलाएगी और इस अभियान के तहत नेता प्रतिपक्ष व पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और संबंधित लोकसभा के सांसद व स्थानीय नेतृत्व की अगुवाई में प्रदेशभर में 100 रैलियों का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने दी।


  • प्रदेश में 100 रैलियों का होगा आयोजन, बिलासपुर से होगा आगाज
  • 22 को कुल्लू, 23 कोमंडी के सरकाघाट, 26 को गगरेट में होगा आयोजन
  • 27 को सुजानपुर, 4 मार्च को पांवटा, 5 को सोलन में होंगी विशाल रैलियां

पार्टी द्वारा चलाए जा रहे इस महत्वपूर्ण अभियान के संयोजक की जिम्मेवारी पार्टी के उपाध्यक्ष व विधायक रणधीर शर्मा को सौंपी गई है, जो संबंधित लोकसभा प्रभारी व स्थानीय नेतृत्व के साथ मिलकर रैलियों के स्थान व समय तय करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे तो कांग्रेस राज में सत्ताधारियों के संरक्षण के चलते पूरे प्रदेश में खनन माफिया, भू-माफिया, वन माफिया, ड्रग माफिया व शराब माफिया फल-फूल रहे हैं, परन्तु जिला बिलासपुर एक साथ सक्रिय इन माफियाओं का ज्वलंत उदाहरण बन गया है। इसलिए बीजेपी अपने इस अभियान की शुरूआत 21 फरवरी को बिलासपुर जिला के सदर विधान सभा क्षेत्र से कर रही है।

इसके पश्चात 22 फरवरी को जिला कुल्लू, 23 फरवरी को जिला मंडी के सरकाघाट, 26 फरवरी को गगरेट, 27 फरवरी को सुजानपुर, 4 मार्च को पांवटा साहिब व 5 मार्च को सोलन में विशाल रैलियों का आयोजन किया जाएगा। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जब बाड़ ही खेत को खाने लग जाए तो खेत नहीं बचता है। आज यही हालात प्रदेश के भी हैं कि जिस कांग्रेस के हाथ प्रदेश की जनता की रक्षा और विकास की जिम्मेवारी है, उसी कांग्रेस सरकार का हाथ आज माफिया और अपराधियों की पीठ थपथपा रहा है और जनता अपनी बेबसी पर रो रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है