- Advertisement -

शांता कुमार की सीट पर नया चेहरा तलाश रही है बीजेपी, सत्ती का खुलासा

Bjp is looking for new candidate in place of shanta kumar from kangra 

0

- Advertisement -

ऊना। कांगड़ा सीट से अगला लोकसभा चुनाव न लड़ने के शांता कुमार के फैसले के बाद बीजेपी नए चेहरे की तलाश में है। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी इस सीट पर किसे टिकट देगी इसका फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में लिया जाएगा
उन्होंने कहा कि कांगड़ा से मौजूदा सांसद शांता कुमार ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। ऐसे में संभवत: कांगड़ा से कोई नया चेहरा सामने आएगा। बाकी सीटों पर फैसला तब होगा जब चुनाव सामने आएंगे। सत्ती ने कहा कि विपक्ष रहते हुए भाजपा ने प्रदेश की चारों सीटें जीती थी और इस बार भी भाजपा चारों सीटें जीतकर पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करेगी। सत्ती ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश को बहुत सी योजनाएं मिली है, जिसका लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है।
सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में 5 वर्ष कानून व्यवस्था बिगड़ी रही जिसमें गुड़िया और होशियार सिंह जैसे मामले हुए।
सत्ती ने कहा कि अब तो कानून व्यवस्था पटरी पर लौटने लगी है। जो कुछ मामले पिछले दिनों प्रदेश में हुए हैं उन पर भी कड़ा नोटिस लिया गया है। सरकार पूरी तरह से माफिया को खत्म करके दम लेगी।। सत्ती ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था का जनाजा तो कांग्रेस कार्यकाल में निकला था। भाजपा की सरकार कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रयासरत है। 

- Advertisement -

Leave A Reply