Covid-19 Update

2,26,941
मामले (हिमाचल)
2,22,287
मरीज ठीक हुए
3,828
मौत
34,563,749
मामले (भारत)
261,058,217
मामले (दुनिया)

बीजेपी का गृह संपर्क अभियान : जयराम ने टूटू में लोगों को बताया CAA का सच

बीजेपी का गृह संपर्क अभियान : जयराम ने टूटू में लोगों को बताया CAA का सच

- Advertisement -

शिमला। नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के तहत बीजेपी (BJP) का गृह संपर्क अभियान आज से शुरू हुआ। इस अभियान के तहत सीएम जयराम (CM Jai Ram) ने शिमला ग्रामीण के टूटू में लोगों को अधिनियम के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इस अधिनियम के बारे में दुकानदारों और आम जनता को पुस्तिकाएं वितरित कीं और उनको बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक अल्पसंख्यकों के विरुद्ध नहीं है। उन्होंने बताया कि यह अधिनियम नागरिकता देने के लिए है और देश के किसी भी नागरिक की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है।

मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम जयराम ने कहा कि लोगों के बीच जा कर हम इस कानून के बारे में बता रहे हैं और लोग समझ रहे हैं। जहां तक विपक्ष की बात है तो वह इस मामले में लोगों को गुमराह कर रहा है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट में बीजेपी कोई वोटबैंक की राजनीति नहीं कर रही है। पाकिस्तान, अफ्गानिस्तान व बांग्लादेश में अल्पसंख्यक समुदाय के जो लोग प्रताड़ित किए जा रहे हैं और वो भारत में आकर शरणार्थी का जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस बिल का मकसद उनको मदद करना और उन्हें नागरिकता प्रदान करना है।इस मामले को लेकर विपक्ष के नेता राजनीति कर रहे हैं और लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, जबकि यह अधिनियम किसी भी धर्म या सम्प्रदाय के खिलाफ नहीं है। विपक्ष इसे अल्पसंख्यकों के अहित में बताने की कोशिश कर रहा है जो निंदनीय है।

यह भी पढ़ें: जयराम का ऐलान- एमफिल, पीएचडी करने वालों की वेतन वृद्धि बहाल करने पर होगा विचार

जाहिर है आज बीजेपी (BJP) के सभी कार्यकर्ता एक्ट को लेकर विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करने के लिए घर-घर जाकर लोगों को इस अधिनियम से जुड़ी वास्तविक जानकारी से अवगत करवा रहे हैं। सीएम जयराम के अलावा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (State President Satpal Singh Satti) ऊना में, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर चंडीगढ़, सांसद एवं प्रदेश उपाध्यक्ष रामस्वरूप शर्मा जोगिंद्रनगर के बलग बूथ में, सुरेश कश्यप पच्छाद के श्यामपुर चंडोह बूथ में, पूर्व सीएम शांता कुमार (Former CM Shanta Kumar) पालमपुर में, प्रेम कुमार धूमल सुजानपुर के भेरड़ा बूथ में जन जागरण अभियान में भाग ले रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है