Expand

जनता की कसौटी पर खरी नहीं उतरी प्रदेश सरकार

जनता की कसौटी पर खरी नहीं उतरी प्रदेश सरकार

- Advertisement -

हमीरपुर। भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों, कोर ग्रुप व मोर्चा के अध्यक्षों की बैठक आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता में भोटा, हमीरपुर में सम्पन्न हुई। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महांमंत्री मुरलीधर राव व पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल विशेष रूप उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी संगठन द्वारा पूर्व में किए गए कार्यक्रमों विस्तारक योजना, पार्टी स्थापना दिवस, समरसता दिवस, कारगिल विजय दिवस, रक्षा बन्धन कार्यक्रम और तिरंगा यात्रा की समीक्षा की और इन कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक सम्पन्न करने के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी। भाजपा अध्यक्ष ने आगामी कार्यक्रमों आजीवन सहयोग निधि, प्रदेश पत्रिका दीप कमल संदेश, विभिन्न मोर्चों के गठन की प्रक्रिया व सम्पूर्ण स्वच्छता अभियान जैसे आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय की गई और ऊना में होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को लेकर भी विस्तृत रूप से चर्चा की गई। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में आगामी चुनावों के दृष्टिगत अभी से कमर कसने की जरूरत है। प्रदेश कांग्रेस सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में नाकाम साबित हुई है। बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव ने कहा कि भाजपा के संगठन की दृष्टि से हिमाचल मजबूत राज्यों में से एक है। बूथ स्तर के ऊपर भाजपा यहां पर संगठित है। केन्द्र में मोदी सरकार ने जनविकास की अनेक योजनाओं को शुरू किया है। जरूरत इस बात की है कि इन योजनाओं का फायदा आम आदमी तक पहुंचे इसके लिए संगठन को सक्रियता से कार्य करना चाहिए।

bjp2 बैठक में भाजपा के प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार, चन्द्रमोहन ठाकुर, राम सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन पवन राणा, सांसद विरेन्द्र कश्यप, रामस्वरूप शर्मा, विधायक जय राम ठाकुर, रणधीर शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष विपिन परमार, गणेश दत्त, सरवीण चौधरी, रूपा शर्मा, राजीव भारद्धाज, मुख्य प्रवक्ता डॉ. राजीव बिन्दल, प्रदेश सचिव व प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा, सचिव त्रिलोक जम्बाल, विनोद ठाकुर, हंस राज, डेजी ठाकुर, कमलेश कुमारी, पायल वैद्य, प्रदेश कोषाध्यक्ष कपिल देव सूद, प्रवक्ता विक्रम ठाकुर, अजय राणा, गोविन्द ठाकुर, रितु सेठी, महेन्द्र धर्माणी, हिमाशु मिश्रा, प्रदेश सह मीडिया प्रमुख शशी दत्त शर्मा, नरेन्द्र अतरी, राकेश शर्मा, संसदीय संगठन मंत्री संजीव कटवाल, पुरूषोत्म गुलेरिया, शिशूभाई धर्मा व संजय ठाकुर उपस्थित थे।
bindalमाफिया को संरक्षण दे रहे सीएम
ऊना। हिमाचल में वीरभद्र सिंह माफिया राज को संरक्षण दे रहे हैं। भ्रष्टाचार व भाई भतीजावाद चरम पर है। प्रदेश में वीब्रेज कॉर्पोरेशन के साथ एक कंपनी को शराब के काम में लगाया गया है, जो कि भ्रष्टाचार का नया कारनामा है। यह आरोप प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता डॉ. राजीव बिंदल ने सीएम वीरभद्र सिंह पर लगाए। बिंदल आज रेस्ट हाऊस ऊना में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बिंदल ने कहा कि शराब सप्लाई के लिए प्रदेश सरकार ने वीब्रेज कॉर्पोरेशन का गठन किया था, लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि सरकार ने इस कॉर्पोरेशन के साथ नई कंपनी को डाल दिया है। बिंदल ने कहा कि जब कॉर्पोरेशन बना दी गई थी, तो नई कंपनी को क्यों जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि आखिर यह कंपनी किसकी है, इसका लाभ किसको मिलेगा? कॉर्पोरेशन के साथ इस कंपनी का क्या रिश्ता होगा? क्या यह कंपनी सीएम के किसी चहेते की है? बिंदल ने कहा कि यदि कंपनी ही बीच में डालनी थी, तो कार्पोरेशन का गठन क्यों कहा गया? बिंदल ने कहा कि वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में माफियाराज स्थापित हो रहा है। खनन, वन व नशा माफिया ने प्रदेश में अपने पैर पसारे है और सरकार इसको संरक्षण दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कदम-कदम पर सरकार को भ्रष्टाचार व गलत कार्यो के प्रति चेताया है, लेकिन सत्ता के मोह में वीरभद्र ने भाजपा के आरोपों को नजरअंदाज किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश को लूटने नहीं देगी। आज कांग्रेस के नेता प्रदेश को लूटने में मस्त है। बिंदल ने कहा कि शीघ्र ही शराब के लिए बनाई गई कंपनी पर से भी पर्दा उठ जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है