Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

BJP Leader को मारी गोली, भड़के ग्रामीणों ने मार डाला आरोपी

BJP Leader को मारी गोली, भड़के ग्रामीणों ने मार डाला आरोपी

- Advertisement -

पुलिस पर भी किया पत्थराव और फायरिंग

Bjp Leader Agra: आगरा। डौकी के गांव मेहरा नाहरगंज में यमुना किनारे बीजेपी नेता नाथूराम वर्मा की कुछ लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव बढ़ गया। ग्रामीणों ने दो आरोपियों समर और सुधीर को घेरकर पीटा, जिसमें से सुधीर की मौत हो गई है। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थराव और फायरिंग भी की। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम दो बाइक सवार बदमाशों ने नाथूराम को 6 गोलि‍यां मारीं। गोलीबारी में नाथूराम की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या का एक आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया।

ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने नहीं दिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की पीआरबी वैन में भी आग लगा दी। लोगों ने पुलिस पर हत्यारोपियों को बचा कर गाड़ी में बिठाने का आरोप लगाया। पूरा गांव छावनी बन गया। पुलिस और गांव वालों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। इसी बीच एक आरोपी समर भाग गया, लेकिन सुधीर नहीं बच पाया।


200 लोगों के खिलाफ होगा केस दर्ज 

पुलिस ने बताया कि नाथूराम और आरोपियों में पहले से ही रंजिश चल रही थी। कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। सोमवार को एक बार फिर विवाद हुआ और उन्होंने नाथूराम की हत्या कर दी। एसएसपी दिनेश चंद दूबे ने बताया कि इस मामले में तीन केस दर्ज किए जा रहे हैं। एक नाथूराम की हत्या का, दूसरा सुधीर की हत्या का और तीसरा पुलिस पर हमले की। तीनों मामले में कार्रवाई होगी। लगभग 200 लोगों के खिलाफ केस दर्ज होगा। हमलावरों को चिन्हित किया जा रहा है।

बड़ा फैसलाः अब Corruption के आरोप में फंसे Officers की जांच 6 Month में होगी पूरी 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है