Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

रैली की तैयारियों का जायजा लेने रिज पहुंचे BJP नेता

रैली की तैयारियों का जायजा लेने रिज पहुंचे BJP नेता

- Advertisement -

BJP Rally : शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी की शिमला में 27 अप्रैल को होने वाली जनसभा की तैयारियों के लिए बीजेपी ने दिन-रात एक कर दिया है। बीजेपी नेताओं ने रिज पर पहुंच कर रैली की तैयारियों का जायजा लिया। बीजेपी नेता और इस रैली के प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल, बीजेपी महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर समेत बीजेपी नेताओं ने जनसभा स्थल पर पहुंचकर, यहां किस तरह से व्यवस्था की जानी है, उसका खाका तैयार किया।

डॉ. बिंदल ने अपने पदाधिकारियों, नगर निगम के अफसरों के साथ मिलकर स्टेज से लेकर रिज तक की जाने वाली व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की। डॉ. बिंदल ने रिज  के टका बैंच के पास बने स्टेज की रिपेयर करने को कहा और वहां पर जो-जो कमियां हैं, उसे तत्काल दूर करने को कहा। इसके साथ-साथ रिज पर लगी एलईडी स्क्रीन के सामने वाले स्थान को भी ठीक करने के निर्देश दिए।


  • जनसभा स्थल पर की जानी वाली व्यवस्था का खाका किया तैयार

BJP Rally : डॉ. बिंदल ने रिज पर सुरक्षा के लिहाज से बनने वाली डी के बाद बचने वाले क्षेत्र पर की जाने वाली बैठने की व्यवस्था का भी खाका तैयार किया। उन्होंने पीएम के संभावित रूट के बाद बचने वाले स्थान पर सीटिंग प्लान पर भी साथियों से चर्चा की। उन्होंने स्टेज की साज सज्जा के साथ-साथ बैकराउंड आदि पर भी चर्चा की।

साथ ही स्टेज पर मंच कैसे बनेगा, और बैनर कहां और कैसे लगेंगे, को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया।  बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि रैली को लेकर बीजेपी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। रैली को लेकर कई कमेटियों का गठन किया गया है और सभी कार्यकर्ता उन्हें सौंपी गई जिम्मेवारियों के अनुरूप कार्य कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि ऐतिहासिक रिज पर पीएम मोदी की हो रही जनसभा ऐतिहासिक होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है