Expand

श्रीकांत की फिसली जुबानः बीजेपी 68 में से 500 सीटों पर करवाएगी जीत दर्ज

श्रीकांत की फिसली जुबानः बीजेपी 68 में से 500 सीटों पर करवाएगी जीत दर्ज

- Advertisement -

सुनैना जसवाल। ऊना। बीजेपी हिमाचल की 68 में से 500 सीटों पर जीत दर्ज करवाएगी, यह वह सच है  जो पार्टी प्रभारी श्रीकांत शर्मा की जुबान से फिसला है। श्रीकांत शर्मा पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए ऊना आए हुए हैं। बैठक के बीच में ही समय मिलने पर जब पत्रकारों से चर्चा होने लगी तो श्रीकांत ने झट से दावा कर दिया कि हम 68 विधानसभा क्षेत्र हिमाचल में 500 विधायकों के साथ सरकार बनाएंगे। हालांकि,बाद में उन्हें अपनी फिसली जुवान का अहसास हो गया पर तब तक बात दूर निकल चुकी थी।

  • खैर श्रीकांत शर्मा का कहना है कि चुनावों को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा। उनका कहना है कि हिमाचल के लोग राहुल गांधी को जनसभा करने के लिए जमीन  तक नहीं देंगे।

shree-kant-1उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह पर राहुल गांधी कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं, जबकि वह भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और लोग कांग्रेस सरकार के कार्यकाल से परेशान हैं। इस मौके पर जहां बीजेपी हिमाचल प्रभारी ने राहुल गांधी व सीएम वीरभद्र सिंह पर निशाना साधाए वहीं सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति करने वालों पर भी भड़ास निकाली। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि  सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति करने वाले हाफिज सईद की भाषा न बोलें।

 

 

चेहरे पर राजनीतिक चमक ले बैठक में पहुंचे राकेश

ऊना। बीजेपी में कभी नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल के हनुमान कहे जाने वाले राकेश पठानिया आज जब पार्टी की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे तो उनके चेहरे पर एक अलग सी राजनीतिक चमक थी।

  • unanna-bjpसंसदीय चुनावों से लेकर अब जाकर कहीं राकेश को पार्टी में जमीन हासिल हो पाई है। राकेश ने हिमाचल अभी अभी से बातचीत में कहा कि वह पहले भी पार्टी के लिए जी-जान से काम करते आए हैं,आगे भी उसी तरह करते रहेंगे।

उनका कहना था कि यूं तो वह संसदीय चुनावों के वक्त ही पार्टी में वापस लौट आए थे पर कारणवश उन्हें कार्यसमिति में जगह नहीं मिल सकी थी,अब मिल गई है, इसके लिए मैं पार्टी नेतत्व का आभारी हूं।
पार्टी नेतत्व का जताया आभार
खैर कुछ भी हो राकेश ने पार्टी की मुख्यधारा में वापसी कर इस बात का अहसास करवा दिया है कि चाहे वह आज धूमल से बहुत दूर हो चुके हैं पर पार्टी को आज भी उनकी उतनी ही जरूरत है। मसलन नूरपुर की राजनीति में अब राकेश पठानिया के लिए खेलने के वास्ते बहुत कुछ मिल गया है। इससे पहले तक उन्हें स्थानीय बीजेपी में भी अलग-थलग ही रखा हुआ था। अब कार्यसमिति में पहुंचकर राकेश एक तरफ यहां नूरपुर की बीजेपी राजनीति में ऊपर की तरफ चले गए हैं वहीं, प्रदेश में नड्डा कैंप के मजबूत सिपाही के तौर पर भी पहचाने जाने लगे हैं।

maheshwarउत्साह के साथ बैठक में पहुंचे महेश्वर सिंह

ऊना। राजनीति का ऊंट कब किस करवट बैठे, मालूम ही नहीं चलता है। यह एक ऐसा खेल है, जहां पता ही नहीं चलता कि दोस्त कब दुश्मन और दुश्मन कब दोस्त बन जाएं। ऊना में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब महेश्वर सिंह बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करने पहुंचे। महेश्वर सिंह तो वहीं थे, लेकिन चोला बदला हुआ था। अब हिलोपा के झंडे की जगह बीजेपी का भगवा पटका उनके कंधे पर था। घर वापसी की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी। कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करने पहुंचे महेश्वर सिंह हर किसी से बड़े उत्साह के साथ मिले। बता दें कि बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन बीजेपी ने पुराने 5 पांच पार्टी नेताओं को कार्यसमिति में शामिल किया है। इसमें महेश्वर सिंह, राकेश पठानिया, रूप सिंह ठाकुर, खुशी राम बालनहाटा व महंत चौधरी शामिल हैं। मिशन 50 प्लस और कांग्रेस मुक्त हिमाचल की मुहिम को सफल बनाने के लिए बीजेपी रूठे नेताओं को मनाने में जुटी है। इसी कड़ी में महेश्वर सिंह की अभी हाल ही में घर वापसी हुई है, उनकी घर वापसी में जेपी नड्डा का बहुत बड़ा रोल है। महेश्वर सिंह ने हिलोपा का विलय बीजेपी में करने के ऐलान के साथ ही पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। कुल्लू का ऐतिहासिक ढालपुर मैदान महेश्वर सिंह की घर वापसी का गवाह बना था। बीजेपी के इस कार्यक्रम के बाद पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने भी कहा था कि पार्टी में वापस आए नेताओं को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा व उनके कद के अनुसार पार्टी में पद दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है