Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

थप्पड़कांड वाली BJP नेता सोनाली फोगाट गिरफ्तार; Court से तुरंत मिली जमानत

थप्पड़कांड वाली BJP नेता सोनाली फोगाट गिरफ्तार; Court से तुरंत मिली जमानत

- Advertisement -

हिसार। हरियाणा स्थित हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों से पिटाई करने वाली बीजेपी नेता और मशहूर टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को गिरफ्तार किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि गिरफ्तारी (Arrest) के तुरंत बाद उन्हें हिसार कोर्ट (Hisar Court) से जमानत (Bail) भी मिल गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार गिरफ्तारी के बाद सोनाली फोगाट को सीधे कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्‍हें जमानत दे दी गई। सोनाली मैजिस्ट्रेट पुष्पा की कोर्ट में पेश हुई थीं। दूसरी ओर बताया जाता है कि सोनाली फोगाट ने खुद हिसार कोर्ट में सरेंडर किया।

बिनैन खाप ने दिया था 21 जून तक गिरफ्तार ना करने पर आंदोलन का अल्टिमेटम

वहीं सोनाली को गिरफ्तार किए जाने पर सेक्रेटरी सुल्तान सिंह का कहना है कि ये लोकतंत्र और आम जनमानस की जीत है। कर्मचारी यूनियन और खाप पंचायत मेरे साथ खड़ी हैं। ये उन सभी की जीत है। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। बता दें कि इससे पहले जींद जिले में सच्चा खेड़ा गांव में हुई बिनैन खाप के पंचायत ने सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा सरकार और प्रशासन को आने वाले रविवार तक का समय दिया था। खाप का कहना था कि अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं की गई तो वे सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू कर देंगे। हालांकि बिनैन खाप की पंचायत द्वारा दी गई फाइनल डेटलाइन से पहले सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी हो गई है। लेकिन गिरफ्तार किए जाने के बाद सोनाली को तुरंत जमानत मिल जाना खाप को नागवार गुजर सकता है।


यह भी पढ़ें: Hamirpur: भोरंज में खाई में लुढ़की ट्राला जीप, एक की गई जान -दो घायल

यहां जानें कैसे और कहां शुरू हुआ था पूरा बवाल

बता दें कि यह पूरा मामला तब उठ खड़ा हुआ जब बालसमंद अनाज मंडी में सोनाली फोगाट जायजा लेने के लिए पहुंची थी। वहां वह शेड और अन्‍य व्‍यवस्‍थाओं को लेकर मार्केट कमेटी सचिव से बात कर रही थीं कि मामला गरमा गया। सोनाली फोगाट ने चप्‍पल निकालकर मंडी सचिव सुल्‍तान को पीटना शुरू कर दिया। इस पूरे प्रकरण की दो वीडियो वायरल हो गई। इसके बाद थाने में काफी देर तक हाई वोल्‍टेज ड्रामा चला। अब दोनों ही ओर से एक दूसरे पर केस दर्ज करवाया गया है। मामले की जांच चल रही है। गौरतलब है कि टिक टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट आदमपुर सीट पर बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ स‍ुर्खियों में आई थी। इसके बाद वो विवादों में बनी ही रहती हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है