Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

धरने पर यूं ठोकी Congress – भगवान से भी BJP ने कह डाली कुछ ऐसी-वैसी बात

कहा, हिमाचल में बेहतरीन व्यवस्था बनी है, कांग्रेसी भ्रमित करने आ जा रहे

धरने पर यूं ठोकी Congress – भगवान से भी BJP ने कह डाली कुछ ऐसी-वैसी बात

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस के हिमाचल इकाई के अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) के साथ तीन अन्य पार्टीजनों के शिमला रिज पर धरने (Dharna) को बीजेपी ने बुरी तरह से ठोकने का काम किया है। यही नहीं बीजेपी ने कहा है कि ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि भगवान कांग्रेस के नेताओं को इस संकट की घड़ी में सद्बुद्धि प्रदान करे। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में जहां पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कार्यकर्ता सेवा ही संगठन भाग-2 के अंतर्गत जन सेवा में लगे हैं। वहीं, कांग्रेस के यह नेता अपनी राजनीति चमकाने का कार्य कर रहे हैं परंतु अगर यह नेता फील्ड में कार्य कर जनता की सेवा कर रहे होते तो कोविड-19 से जिस प्रकार एक युद्ध चल रहा है उस को बल मिलता। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं सीएम के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल (Trilok Jamwal) ने कहा कि जिस प्रकार से कल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उनके साथ तीन अन्य लोगों ने शिमला के रिज पर बैठकर धरना-प्रदर्शन किया वह सही नहीं था।

यह भी पढ़ें: सभी को लगे टीका, 24 घंटों में आए टेस्टिंग रिपोर्ट, ये कहते धरने पर बैठ गए कुलदीप राठौर-Video

जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस नेता रोजाना बेबुनियाद बयानबाजी करके जनता के मन में एक भय का वातावरण पैदा कर रहे हैं और प्रदेश में जिस प्रकार से एक अच्छी व्यवस्था बनी है उसके बारे में जनता को भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस के नेता केवल पब्लिसिटी पाने की प्रतिस्पर्धा के अंतर्गत कार्य कर रहे है और धरातल पर कोई कार्य नहीं कर रहे हैं, वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के मूल मंत्र को आधारशिला बना कर घर-घर जाकर कोरोना संक्रमितों से संपर्क कर रहे हैं, खाने के पैकेट पहुंचा रहे हैं, फेस शील्ड एवं सेनिटेशन वितरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार कोविड-19 महामारी (Covid -19 Pandemic) को लेकर अच्छा कार्य कर रही है, हिमाचल प्रदेश में किसी भी प्रकार की कमी नहीं है चाहे वह ऑक्सीजन बेड या आईसीयू बेड हो, प्रदेश में ऑक्सीजन भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है केंद्र ने हाल ही में हिमाचल का कोटा बढ़ाकर 50 एमटी किया है।


यह भी पढ़ें: कोविड टेस्ट की रिपोर्ट के लिए अब 48 घंटे तक नहीं करना पड़ेगा इंतजार

सभी जिलों एवं मेडिकल कॉलेजों में ऑक्सीजन प्लांट बनाकर ऑक्सीजन की कमी को दूर किया गया है। CM स्वयं जनता से फीडबैक ले रहे हैं और रोजाना कोविड-19 की परिस्थितियों पर नजर बनाए रखे हैं और जरूर के हिसाब से जनहित में निर्णय ले रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेसी नेताओं द्वारा जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद एवं निराधार है। कांग्रेस को इस संकट की घड़ी में इस प्रकार की नकारात्मक राजनीति नहीं करनी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है