Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

सीएम के कार्यक्रम में पंजाब के चोरों का आतंक, बीजेपी नेता तक को नहीं छोड़ा

सीएम के कार्यक्रम में पंजाब के चोरों का आतंक, बीजेपी नेता तक को नहीं छोड़ा

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी/रैहन। प्रदेश के रैहन में सीएम जयराम ठाकुर के कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे प्रदेश के पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी पर सवालिया निशान उठने शुरू हो गए हैं। दरअसल रैहन में सीएम के आने पर उनका स्वागत करने पहुंचे बीजेपी नेता का दिनदहाड़े पर्स चोरी कर लिया गया। वहीं पुलिस प्रशासन के सामने से आरोपी का एक अन्य साथी पकड़े जाने के बाद भी वहां से फरार हो गया। सीएम के कार्यक्रम के दौरान पंजाब से आए चोरों का आतंक रहा।

जानें पूरा मामला

इस पूरी घटना को तीन लोगों द्वारा अंजाम दिया गया, जिसमें से एक ड्राइवर था और बाकी के दो चोरी करने उतरे थे।  सीएम का स्वागत करने पहुंचे बीजेपी नेता का एक चोर ने जैसे ही पर्स चुराया। नेता को जेब में किसी के हाथ डालने का अहसास होते ही उन्होंने चोर को दबोच दिया।  इसी बीच चोर ने होशियारी यह दिखाई कि चोरी करने के बाद और पकड़े जाने से पहले उसने चोरी किया हुआ पर्स अपने दूसरे साथी को दे दिया, जो कि तुरंत ही मौके से रफू चक्कर हो गया। जबकि चोरी करने वाले और उसके साथी ड्राइवर पर काबू कर लिया। इसी अफरा-तफरी के बीच ड्राइवर अपनी गाड़ी लेकर मौके पर मौजूद प्रशासन की आंख में धूल झोंकता हुआ फरार हो गया।


पंजाब से आए थे चोर

बताया गया कि तीनों चोर पंजाब के रहने वाले हैं। पकड़े गए चोर ने बताया कि उन्हें अमृतसर से हायर कर के लाया गया था। गाड़ी लेकर भागने वाले शख्स की गाड़ी का नंबर PB 02 ad 9875 है। रैहन चौकी प्रभारी हंस राज ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम मे पर्स चोरी होने का मामला सामने आया है, आरोपी से पूछताछ चल रही है। इस घटना ने प्रदेश प्रशासन की मुस्तैदी को आईना दिखा दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है