Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

2nd Capital पर BJP एकमत नहीं

2nd Capital पर BJP एकमत नहीं

- Advertisement -

शिमला। भले ही धर्मशाला को प्रदेश की दूसरी राजधानी का दर्जा मिलने के बाद कांग्रेस खुश हैं, लेकिन बीजेपी भी सरकार के इस फैसले से दोराहे पर आ खड़ी हुई है। बीजेपी के विधायक सुरेश भारद्वाज एक ओऱ जहां इसका विरोध कर रहे हैं, वहीं देहरा के विधायक रविंद्र रवि ने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है।

  • सुरेश भारद्वाज का विरोध तो रवि हैं खुश 

रविंद्र रवि ने साथ ही कहा है कि जिस तरह से जम्मू कश्मीर में 6 महीने के लिए एक राजधानी और 6 महीने के लिए दूसरी राजधानी चलती है उसी तर्ज़ पर हिमाचल प्रदेश के सीएम को भी तुरंत प्रभाव से घोषणा करनी चाहिए। शिमला के बीजेपी विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा है कि दूसरी राजधानी बनाना प्रदेश के लोगों पर जहां बोझ है, वहीं शिमला को नजरअंदाज करने का भी एक प्रयास है।


भारद्वाज ने कहा है कि सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा की स्थिति दयनीय है और सरकार राजनीतिक लाभ के लिए दूसरी राजधानी की घोषणा करके प्रदेश की जनता को धोखा दे रही है। इसके साथ ही  धर्मशाला के विधायक व शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा इस फैसले को जहां जनता के लिए महत्वपूर्ण मानते हैं और वह उम्मीद कर रहे हैं कि लोगों को भी इस फैसले के बाद फायदा होगा। उनका मानना है कि वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही धर्मशाला में शीतकालीन प्रवास की शुरूआत हुई थी, उन्होंने ही विधानसभा भवन और मिनी सचिवालय बनवाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है