×

BJP नेता बोले- HPU नियुक्तियों में नहीं अनियमितता, राठौर ठीक कर लें तथ्य

कांग्रेस के नेताओं को लगता, कोई नियम तोड़े तो कोर्ट में क्यों नहीं देते चुनौती

BJP नेता बोले- HPU नियुक्तियों में नहीं अनियमितता, राठौर ठीक कर लें तथ्य

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रवक्ता विनोद ठाकुर (BJP spokesperson Vinod Thakur), बलदेव तोमर, शशि दत्त और उमेश दत्त ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress state president Kuldeep Rathore) के बयान पर पलटवार किया है। बीजेपी नेताओं ने कहा कि एचपीयू (HPU) में जो नियुक्तियां चल रही हैं, उसमें किसी भी प्रकार की अनियमितता नहीं है। अगर कांग्रेस के नेताओं को लगता है कि कोई नियम तोड़े गए हैं तो वह कोर्ट में इनको चुनौती क्यों नहीं देते। कांग्रेस के नेता केवल आरोप लगाकर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं।


यह भी पढ़ें: राठौर के निशाने पर HPU में नियुक्तियां, धांधली का जड़ा आरोप- आंदोलन को चेताया

कोविड-19 (Covid-19) संकटकाल में भी जयराम सरकार ने नौकरियों का पिटारा खोला है। इसका मतलब साफ है कि हिमाचल सरकार बेरोजगारी के खिलाफ एक जंग लड़ रही है।प्रदेश विश्वविद्यालय में सभी नियमों का उचित पालन किया गया है और यूजीसी का गाइडलाइंस का भी पालन किया गया है।उन्होंने कहा कि जिन विभागों की बात कांग्रेस नेता कुलदीप राठौर कर रहे हैं, उनकी समितियां भी नियम अनुसार बनाई गई हैं। कांग्रेस नेताओं को अपने तथ्य ठीक कर लेने चाहिए।
कांग्रेस के लगाए सभी आरोप आधारहीन हैं। कुलपति निष्पक्ष तरीके से कार्य कर रहे हैं, विश्वविद्यालय विकास और बेहतरी के एजेंडा से काम कर रहा है, जो कांग्रेस नेताओं को रास नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें: #HPU में रिक्त पड़ी सीटों पर ABVP तल्ख, तीन दिन में सीटें भरने की दी चेतावनी

बीजेपी प्रवक्ता विनोद ठाकुर, बलदेव तोमर, शशि दत्त एवं उमेश दत्त ने कहा कि कोविड-19 संकटकाल में कांग्रेस (Congress) धरातल से गायब थी और केवल अपने एयर कंडीशन ऑफिस या ड्राइंग रूम से पार्टी को चला रही थी। बीजेपी के विधायक और मंत्री अस्पतालों के अंदर निरीक्षण के लिए गए इस समय कांग्रेस का योगदान शून्य था। कांग्रेस तो यू-टर्न संगठन बनकर रह गया है पहले उनके नेता सरकार को सुझाव देते हैं और जब उनके सुझाव मान लिए जाते हैं तो उन्हीं सुझावों कि कांग्रेस द्वारा निंदा की जाती है।बीजेपी नेताओं ने कहा कि सरकार द्वारा रोस्टर में किसी भी प्रकार की धांधली नहीं की गई है। रोस्टर 100 फीसदी पारदर्शी है। उन्होंने कहा कि बार-बार कुलदीप राठौर अपने संगठन को चुस्त दुरुस्त करने की बात करते हैं, 3 साल हो गए हैं, संगठन तो जैसे का तैसा ही है।कांग्रेस हमेशा प्रतिशोध की राजनीति करती है पर बीजेपी सबका साथ सबका विकास के विचार को लेकर आगे बढ़ती है।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है