Expand

हमलावर बीजेपीः वीरभद्र खेल रहे भावनात्मक खेल

हमलावर बीजेपीः वीरभद्र खेल रहे भावनात्मक खेल

- Advertisement -

शिमला। स्वास्थ्य लाभ ले रहे सीएम वीरभद्र सिंह पर बीजेपी लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए है। वीरभद्र सिंह को बेचैन करने वाले बयान में बीजेपी ने कहा है कि सीएम एवं उनके परिवार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामलों में वह अपनी बेगुनाही साबित करने के बजाय भावनात्मक खेल खेलकर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं। बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि सीएम यह समझने में भूल कर रहे हैं कि प्रदेश के लोगों को हर बार मूर्ख नहीं बनाया जा सकता। यह ताजा हमला सांसद वीरेंद्र कश्यप, राम स्वरूप शर्मा, विधायक सुरेश भारद्वाज, जय राम ठाकुर व डॉ राजीव बिंदल ने वीरभद्र कैबिनेट के तीन मंत्रियों द्वारा केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के खिलाफ आग उगलने के बाद बोला है।

  • bjp-newsकर रहे हैं जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम
  • सीएम को खुश करने के लिए मंत्री दे रहे बयान

बीजेपी नेताओं ने कहा है कि नड्डा ने किसी भी प्रकार से सीएम वीरभद्र सिंह के चुनाव पर प्रश्न नहीं उठाया है बल्कि उन्होंने सार्वजनिक जीवन में जनता के प्रति आपकी जवाबदेही और नैतिकता के न्यूनतम स्तर को कायम रखने का स्मरण कराया था। एक व्यक्ति जो प्रदेश सरकार के सर्वोच्च पद पर बैठा हुआ है, वो भ्रष्टाचार, नॉन-गवर्नेंस एवं भाई भतीजावाद की सहायता से सरकार को चलाने वाले विफ़ल नेता का पर्याय बन कर रह गया है, ऐसे में नैतिकता के आधार पर सीएम को अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है