Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

फंसे नीरज भारती, जवाली बीजेपी ने दिया चैलेंज, पुलिस में शिकायत

फंसे नीरज भारती, जवाली बीजेपी ने दिया चैलेंज, पुलिस में शिकायत

- Advertisement -

जवाली। सोशल मीडिया की सुर्खियां बने रहने वाले कांग्रेस नेता चंद्र कुमार के पुत्र नीरज भारती इस मर्तबा टिप्पणी कर फंस गए हैं। जवाली मंडल बीजेपी ने उनके खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत सौंप दी है। जवाली बीजेपी मंडल के अध्यक्ष उत्तम चंद ने अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ थाने में जाकर एसएचओ को शिकायत सौंपी। बीजेपी मंडल के पदाधिकारियों ने नीरज भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्हें जवाली आने का चैलेंज दिया है। यही नहीं इसका अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहने को कहा है। इससे पहले एक बैठक आज जवाली में बीजेपी विधायक अर्जुन सिंह की मौजूदगी में हुई, जिसमें नीरज भारती के खिलाफ प्रस्ताव भी पारित किया गया।

विधायक अर्जुन सिंह ने नीरज भारती के पिता चंद्र कुमार से फोन पर बात कर अपने बेटे को समझाने की बात भी कही। उन्होंने चंद्र कुमार को भी नीरज के मामले में असहाय बताया है। उन्होंने कहा कि नीरज भारती द्वारा पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी पर की अभद्र टिप्पणियों के चलते पूरे हिमाचल सहित जवाली में भारी रोष है। विधायक ने कहा कि उन्होंने नीरज भारती के पिता व पूर्व मंत्री चौधरी चंद्र कुमार से इस बारे में बात की। उन्हें कहा कि पिता होने के नाते आप एक बार अपने पुत्र को समझा दें। युग पुरुषों पर इस तरह की टिप्पणियां न करे। साथ ही उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नीरज भारती जवाली आकर दिखाएं। यहां पर जो होगा उसके लिए नीरज भारती खुद और उनका परिवार दोषी होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी भारत ही नहीं पूरे विश्व के युग पुरुष थे, ऐसे व्यक्ति के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां शोभा नहीं देती हैं।


नीरज भारती का पुतला जलाएगा बीजेपी युवा मोर्चा

शिमला। पूर्व संसदीय सचिव एवं कांग्रेस नेता नीरज भारती के खिलाफ अब बीजेपी युवा मोर्चा ने भी मोर्चा खोल दिया है। युवा मोर्चा ने नीरज भारती द्वारा सोशल मीडिया पर देश के सम्माननीय नेता व भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि जल्द ही प्रदेश के सभी संसदीय क्षेत्रों में नीरज भारती के खिलाफ कड़ा रुख अपनाकर हर जिला मुख्यालय पर पुतले जलाए जाएंगे। युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर, अरुण फालटा, प्रदेश उपाध्यक्ष व शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी विषय ठाकुर, अचल पठानिया, शीतल व्यास, विशाल नैहरिया, पंकज हैप्पी और विजय गुप्ता ने कहा कि पिछले तीन चार वर्षों से नीरज भारती बीजेपी के नेताओं पर अभद्र टिप्पणियां करके सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं। वहीं, बीजेपी महिला मोर्चा ने भी नीरज भारती के खिलाफ शिकायत शिमला एसपी को सौंपी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है