×

Lockdown की उड़ाई धज्जियां : BJP विधायक ने जन्मदिन की ख़ुशी में दी बिरयानी पार्टी

Lockdown की उड़ाई धज्जियां : BJP विधायक ने जन्मदिन की ख़ुशी में दी बिरयानी पार्टी

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus infection) को देखते हुए एक तरफ जहां देश भर में लॉक डाउन (Lockdown) लगाया गया है और सभी से लॉक डाउन के नियमों को मानने की अपील की जा रही है वहीं, सरकार के कुछ प्रतिनिधि लॉक डाउन के नियमों की सरे आम धज्जियां उड़ा रहे हैं। इस कड़ी में एक बीजेपी विधायक ने भी अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर बिरयानी पार्टी दी। वहीं, एक कांग्रेसी विधायक (Congress MLA) ने महिलाओं में दस-दस रुपए बांटे। इस दौरान दोनों जगहों पर लोगों का जमावाड़ा लगा रहा।


मामला कर्नाटक का है जहां तुरवकेरे में बीजेपी विधायक अपने जन्मदिन पर शाही अंदाज में बिरयानी बांटते दिखे। उधर दूसरी तरफ झारखंड के जामताड़ा में कांग्रेस विधायक लोगों के बीच पैसे बांटने लगे। यहां भी लोगों की खासी भीड़ लगी रही। कर्नाटक के तुरवकेरे से बीजेपी विधायक एम जयराम ने टुमकुर के सरकारी स्कूल में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी। इस पार्टी में गुब्बी तालुक की जनता बड़ी संख्या में पहुंची। इस पार्टी में जनता का स्वागत बिरयानी खिलाकर किया गया। इस दौरान लोगों ने मास्क तो पहन रखे थे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की कोई परवाह नहीं की गई।

बता दें, कर्नाटक में कोरोना वायरस के 190 मामले सामने आए हैं, जबकि 30 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, 6 लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई है। झारखंड में सरकार के सहयोगी कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी भी सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाते दिखे। एक वीडियो में वो महिलाओं के बीच 10-10 रुपए बांटते दिख रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है