Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

जयराम@ Virbhadra की बातों को गंभीरता से न लें, अगला CM BJP का होगा

जयराम@ Virbhadra की बातों को गंभीरता से न लें, अगला CM BJP का होगा

- Advertisement -

कहा- देवता के कार्यक्रम को राजनीतिक रूप देना दुर्भाग्यपूर्ण

Jai Ram Thakur: मंडी। पूर्व मंत्री एवं सराज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक जय राम ठाकुर का कहना है कि सीएम वीरभद्र सिंह की बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए क्योंकि प्रदेश में अगला सीएम भाजपा का ही होगा। जय राम ठाकुर ने वीरभद्र सिंह द्वारा सीएम की पतंगबाजी को लेकर कसे तंज को लेकर कहा कि लोकतंत्र में विपक्षी दल होने के नाते वीरभद्र सिंह का इस प्रकार से तंज कसना स्वाभाविक है लेकिन इस बयान को इतनी गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा में केंद्रीय नेतृत्व ही सीएम तय करता है। जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में अगला सीएम बीजेपी  का ही होगा यह तय है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह फूट डालने का प्रयास कर रहे हैं ताकि भाजपा की एकजुटता को तोड़ा जा सके और कांग्रेस को उसका लाभ मिल सके।लेकिन बीजेपी पूरी तरह से एकजुट है और पूरी एकजुटता के साथ प्रदेश में विधानसभा का चुनाव जीतकर सरकार बनाएगी।


हाथ बढ़ा कर नुकसान पहुंचाने की करस नहीं छोड़ते सीएम

सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा उनकी तारीफ करने और दोस्ती का हाथ बढ़ाने को लेकर जय राम ठाकुर ने कहा कि वह भी व्यक्तिगत रूप से वीरभद्र सिंह का आदर सम्मान करते हैं। जय राम ठाकुर ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह भले ही सामने से दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं लेकिन राजनीतिक तौर पर नुकसान पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि 68 विधानसभा क्षेत्रों में से सीएम वीरभद्र सिंह ने सबसे ज्यादा राजनीतिक नुकसान अगर किसी विधायक को किया है तो वह जय राम ठाकुर ही हैं। जय राम ने कहा कि वीरभद्र सिंह द्वारा सार्वजनिक मंच से इतनी बड़ी बात कहने के बाद अब कांग्रेसी नेताओं को समझ जाना चाहिए कि सराज में उनका कोई मुकाबला नहीं है।

मुझे तो बोलने से भी रोका गया

देव आयोजन  में हुई राजनीतिक बातों को लेकर जय राम ठाकुर ने कहा कि देवता के कार्यक्रम को कांग्रेसी नेता चेत राम ठाकुर ने राजनीतिक रूप दिया और उसके बाद सीएम वीरभद्र सिंह भी इसमें शामिल हो गए। यहां तक कि स्थानीय विधायक होने के नाते उन्हें बोलने से भी रोकने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि लोगों ने इन सारे घटनाक्रमों को उचित नहीं माना है और लोगों में कांग्रेस के प्रति गुस्सा है और जो लाभ इस कार्यक्रम के बहाने कांग्रेसी लेना चाहते थे वह उन्हें नहीं मिल पाया है। 

Dhumal का पलटवारः Congress व Virbhadra कटी पतंग

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है