Expand

Anurag का वारः माफिया की कमाई और वीरभद्र सरकार हुई कर्जई

Anurag का वारः माफिया की कमाई और वीरभद्र सरकार हुई कर्जई

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल में सरकार नहीं माफिया का राज चल रहा है, जिसमें जनता तो करोड़ों के कर्ज तले दबती जा रही है और माफिया मनमानी कर रहा है। यह बात बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने ऊना दौरे के दौरान कही। पिछले कुछ वर्षों से प्रदेश के विकास का ग्राफ जिस तरह से नीचे गया है। उसके बारे में हम जनता को लगातार अवगत करवा रहे हैं। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस के शासन में सरकार पर कर्जा चढ़ा पर माफिया ने मोटी कमाई की। हर क्षेत्र में माफिया राज चल रहा है।

  • उन्होंने कहा कि वीरभद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई है न तो प्रदेश में कोई उद्योग आ पाए और न ही युवाओं को नौकरियां मिल पाई है।
  • इतना ही नहीं जो एनएच केंद्र से मिले थेए उनकी डीपीआर तक सरकार की ओर से तैयार नहीं हो पाई है। अनुराग ने यह बातें पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कही हैं।

anurag-4मेरी सुरक्षा सरकार का काम

गृह मंत्रालय द्वारा अनुराग की सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार को लिखे पत्र मामले पर अनुराग ने कहा कि मेरी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है, मेरा काम जनता की सेवा करना है वो मैं कर रहा हूं। उस पर मैं ध्यान देना चाहता हूं। जहां जनता का प्यार है, कार्यकर्ताओं का आशीर्वाद है वहां पर जनता के काम पर और प्रदेश के विकास पर ध्यान देना चाहिए। जाहिर है कि इस्लामिक संगठन से अनुराग की जान को खतरे के संबंध में गृह मंत्रालय ने स्थानीय आधार पर खतरे का आकलन कर उनकी सुरक्षा को पुख्ता करने को कहा था। केंद्र से निर्देशों के बाद प्रदेश सरकार ने भी सुरक्षा की समीक्षा की है।

anurag-9काले धन वालों के बुरे दिन

अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी की काले धन पर की गई कार्रवाई को सराहनीय करार देते हुए कहा कि काले धन वालों के बुरे दिन अब शुरू हो गए है इसलिए उन्हें छटपटाहट हो रही है। अनुराग ने कहा कि नोट बदलने को लेकर जो नेता बयान दे रहे हैं उससे उनकी मानसिकता का पता चलता है। मुलायम सिंह यादव, मायावती, अरविन्द केजरीवाल और कुछ कांग्रेसियों की बयानबाजी हास्यास्पद है। इससे लगता है कि काले धन वालों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। विरोधियों का कहना है कि लोगों को मौका नहीं दिया गया पर सरकार ने पहले कि बहुत समय दिया था। अनुराग ने कहा कि सरकार को टैक्स देने का काले धन को सफेद करने का पर समय रहते उन्होंने कुछ नहीं किया। जिनके पास काले धन का अंबार लगा है, दिक्कत उनको है। वे गरीब जनता की आड़ में अपने हित साध रहे हैं। सरकार के इस कदम से विरोधी सकते में हैं उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उनके पास नोटों की जो बोरियां भरी हैं उनका अब वे क्या करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है