×

BJP की कांग्रेसियों को Viplove से मार्गदर्शन लेने की नसीहत

BJP की कांग्रेसियों को Viplove से मार्गदर्शन लेने की नसीहत

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी ने सांसद अनुराग ठाकुर की कार्यप्रणाली पर प्रश्न उठाने वाले कांग्रेसियों को वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री विप्लव ठाकुर से मार्गदर्शन लेने की नसीहत दी जो सीएम वीरभद्र सिंह को सही कार्य करने की सलाह दे रही हैं। बीजेपी नेताओं ने कहा की वीरभद्र सिंह की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाकर विप्लव ठाकुर ने बीजेपी के आरोपों को प्रमाणित कर दिया है। प्रदेश को बदहाली की कगार पर पहुंचाने में वीरभद्र सिंह ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। बीजेपी नेताओं ने वीरभद्र सिंह को भी धूमल परिवार और बीजेपी नेताओं की चिंता छोड़ अपनों की चिंता करने की सलाह दी।


  • विप्लव ने वीरभद्र पर सवाल उठाकर बीजेपी के आरोपों को प्रमाणित किया
  • वीरभद्र साढे चार साल तक परिवार के कारनामों को छुपाने में लगे रहे
  • जल्द ही कांग्रेसियों का सूपड़ा साफ़ होगा और कांग्रेस मुक्त हिमाचल बनेगा

एक संयुक्त वक्तव्य में बीजेपी विधायक विजय अग्निहोत्री, नरेंदर ठाकुर और पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने कहा की झूठे, लुभावने, चुनावी वादे कर 2012 में प्रदेश की सत्ता हथियाने वाले वीरभद्र सिंह, साढे़ चार साल केवल परिवार के किए कारनामों को छुपाने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करते रहे और प्रदेश हित एवं जन हित साधने में असफल रहे। वीरभद्र सिंह अब अपने हारे और जनता द्वारा नकारे नेताओं की फ़ौज द्वारा अनाप-शनाप बयानबाजी कर जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं ने कहा कि वीरभद्र सिंह साढ़े चार वर्ष अपने व्यक्तिगत हितों को साधने के लिए जुगाड़ करने में लगे रहे, लेकिन अब उनके जुगाड़ चलने वाले नहीं हैं और तो और वीरभद्र सिंह के जुगाड़ वाले जुमले को अब अधिकारियों ने भी अपनी निकम्मेपन को छुपाने के लिए उपयोग करना शुरू कर दिया है।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि जनता द्वारा नकारे-हारे कांग्रेसी नेता भ्रामक बयानबाजी कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। प्रदेश की जनता के हितों की चिंता छोड़ कर सत्ता सुख के मजे लेने वाले कांग्रेसियों के दिन अब लदने वाले हैं। बीजेपी नेताओं ने दावा किया की जल्द ही कांग्रेसियों का सूपड़ा साफ़ होगा और कांग्रेस मुक्त हिमाचल बनेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है