Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

Congress पर BJP का Counter Attack, कार्यकर्ताओं सहित सड़कों पर उतरे चारों सांसद, बोला हल्ला

Congress पर BJP का Counter Attack, कार्यकर्ताओं सहित सड़कों पर उतरे चारों सांसद, बोला हल्ला

- Advertisement -

टीम। Congress द्वारा संसद की कार्यवाही बाधित करने को लेकर बीजेपी में रोष व्याप्त है।  गुरुवार को BJP ने देशभर में इसके विरोध में मौन व्रत व उपवास रखा। इसी कड़ी में Congress के खिलाफ बीजेपी की यह मुहिम हिमाचल में भी जारी रही। वीरवार को लोकसभा सांसद Anurag Thakur Bilaspur के युद्ध स्मारक में मौन व्रत पर बैठे।

इस दौरान BJP मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा, सदर के विधायक सुभाष ठाकुर, घुमारवीं के राजेंद्र गर्ग व झंडूता के जेआर कटवाल भी उनके साथ यहां मौजूद रहे। Mandi के सांसद Ram Swaroop Sharma भी दो घंटे के सांकेतिक धरने पर बैठे और Congress के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा निकाला। वहीं, बीजेपी सांसद शांता कुमार ने धर्मशाला के शहीद स्मारक व वीरेंद्र कश्यप ने सोलन में 3 घंटे उपवास व मौन व्रत रख कांग्रेस के प्रति अपना रोष प्रकट किया।

शांता बोले, विपक्ष के रवैये से आंखों में आ गए आंसू

धर्मशाला। सांसद शांता कुमार ने देश के हालातों को लेकर चिंता ज़ाहिर है। शांता कुमार ने कहा कि विपक्ष देश को अंधेरे की ओर ले जा रहा है। विपक्ष देश के हालातों को लेकर जरा भी सचेत नहीं है। सदन में किसी मुद्दे पर चर्चा की बारी आती है तो विपक्ष हो हल्ला करने लगता है। विपक्ष के इस रवैये को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। कांग्रेस के इस रवैये ने हमारे दिलों को देश के भविष्य को ठेस पहुंचाई है। जनता के समक्ष आज हम अपने दुखों को साझा करने आए हैं।

सोलन में भी उपवास रख जताया विरोध, कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

सोलन। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा और पुराने डीसी कार्यालय के चौक पर कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उपवास का यह कार्यक्रम सांसद वीरेंद्र कश्यप की अध्यक्षता में हुआ। प्रदेश प्रवक्ता रीतू सेठी इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित रहीं। इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्हें देश के विकास में सबसे बड़े रोड़े की संज्ञा दी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दलों के नकारात्मक रवैये की वजह से आज देश का विकास रुक चुका है, जिसका खामियाजा आज देश और देश वासियों को भुगतना पड़ रहा है। इसलिए उनके खिलाफ आज देश के सभी बीजेपी सांसद विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। सांसद वीरेंद्र कश्यप ने कांग्रेस कार्यप्रणाली पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारों पर केंद्रीय बजट सत्र को चलने नहीं दिया गया, जिसकी वजह से महत्वपूर्ण मदों पर चर्चा नहीं हो पाई।

Congress को जनता की नहीं, बल्कि अपनी राजनीति चमकाने की चिंताः अनुराग

बिलासपुर। सांसद Anurag Thakur ने कहा ने कहा कि Congress ने बिना किसी वजह से न केवल संसद की कार्यवाही बाधित की है, बल्कि शोर-शराबा मचाकर वॉक आउट का सहारा भी लिया। इसके चलते संसद में कई महत्वपूर्ण बिल न तो पास हो पाए और न ही उन पर सही ढंग से चर्चा हो पाई।

इससे जाहिर हो रहा है कि Congress को देश की जनता की नहीं, बल्कि अपनी राजनीति चमकाने की चिंता है। इसके लिए वह घटिया से घटिया हथकंडे अपनाने से भी बाज नहीं आती। Congress की इन ओछी हरकतों को बेनकाब करने के लिए Bilaspur में BJP ने मौन व्रत रखा है इसमें बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।

 

Congress ने देश की जनता के साथ विश्वासघात किया, सदन की कार्यवाही में पहुंचाई बाधा

मंडी। देश भर के BJP सांसदों की तर्ज पर Mandi के सांसद Ram Swaroop Sharma भी गुरुवार को दो घंटे के सांकेतिक धरने पर बैठे और Congress के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा निकाला। इस दौरान उनके साथ द्रंग से BJP विधायक जवाहर ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। सांसद Ram Swaroop Sharma ने कहा कि Congress ने देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है और सदन की कार्यवाही में बाधा पहुंचाई है।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल जिस भी बात को लेकर चर्चा करना चाहते थे, BJP उसका जवाब देने के लिए तैयार थी, लेकिन विपक्षी दल जानते थे कि इन चर्चाओं से उनके ही नेताओं की पोल खुलने वाली है, जिसके डर से उन्होंने संसद को चलने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि संसद न चलने के कारण कई महत्वपूर्ण बिल लटके और देश को इसका नुकसान हुआ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है