Covid-19 Update

2,27,405
मामले (हिमाचल)
2,22,756
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,615,757
मामले (भारत)
264,798,834
मामले (दुनिया)

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, हिमाचल से वर्चुअली जुड़े ये नेता ….देखें वीडियो

पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा के कार्यकाल के दौरान यह उनकी पहली बैठक है

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, हिमाचल से वर्चुअली जुड़े ये नेता ….देखें वीडियो

- Advertisement -

पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव और अन्य मौजूदा मुद्दों पर चर्चा के लिए बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नई दिल्ली में शुरू हो गई है। बीजेपी की प्रमुख निर्णय लेने वाली संस्था, राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति (एनईसी) की यह 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद पहली बैठक है। साथ ही पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा के कार्यकाल के दौरान यह उनकी पहली बैठक है।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिमाचल से वर्चुअली माध्यम से सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रो प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं संगठन महामंत्री पवन राणा शिमला भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर से जुड़े।इनके साथ बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन चंडीगढ़ से जुड़े हैं और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दिल्ली में बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण से शुरूहुई और पीएम मोदी के संबोधन के साथ खत्म होगी।

यह बैठक दोपहर 3 बजे तक चलेगी। कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए, सभी राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्यों को बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली में आमंत्रित नहीं किया गया है। नई दिल्ली में एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी के कुल 124 वरिष्ठ नेता मौजूद हैं, जबकि बीजेपी शासित राज्यों के सभी सीएम और डिप्टीसीएम, पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष और विभिन्न राज्यों के अन्य वरिष्ठ नेता जो एनईसी का हिस्सा हैं वो इस बैठक में वर्चुअली तौर पर शामिल होंगे। अइस बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी जिसमें पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर विशेष मंथन सत्र शामिल है। 2022 की शुरूआत में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनाव होंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है