Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

Amit शाह के काफिले की अगुवाई करेंगे 400 Bikers

Amit शाह के काफिले की अगुवाई करेंगे 400 Bikers

- Advertisement -

Amit Shah Himachal tour : धर्मशाला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हिमाचल दौरे को प्रदेश बीजेपी हर तरह से यादगार बनाना चाहती है। बीजेपी की विस्तारक बैठक के लिए बुधवार को अमित शाह पालमपुर पहुंच रहे हैं। कांगड़ा हवाई अड्डा गगल से अमित शाह के काफिले की अगुवाई 400 बाइक सवार युवा करेंगे। यह बाइक सवार बीजेपी राष्ट्रीय प्रदेशाध्यक्ष के साथ हवाई अड्डे से दरंग तक जाएंगे।

खुली छत वाली कार में एयरपोर्ट से पालमपुर जाएंगे अमित शाह

दूसरी ओर अमित शाह को एक खुली छत वाली कार में हवाई अड्डे से पालमपुर तक पहुंचाया जाएगा ताकि वह रास्ते में उनके स्वागत के लिए खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर सकें और लोग भी उनका दीदार कर सकें। इस बैठक की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार को कांगड़ा पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कांगड़ा के साथ लगते कच्छियारी में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों से बातचीत की। नड्डा ने कच्छियारी के एक निजी होटल में प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति सदस्यों व अन्य बीजेपी नेताओं के साथ कुछ देर विचार विमर्श किया और उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए। बीजेपी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि जेपी नड्डा सहित अन्य सभी नेताओं ने अमित शाह की अगुवाई के लिए आने वाले बाइक चालकों को हेल्मेट पहनकर आने की अपील की है। ताकि सड़क यातायात नियमों का किसी तरह उल्लंघन न हो और सबकी सुरक्षा भी सुनिश्चित बनी रहे। उन्होंने बताया कि बैठक के लिए की जा रही तैयारियों पर नड्डा ने संतोष जाहिर किया है और कुछ कार्यों के लिए निर्देश भी दिए हैं जिन्हें जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

घायलों को काफिले के साथ चल रही एंबुलेंस से भेजा अस्पताल

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा जब कच्छियारी से पालमपुर की ओर रवाना हुए तो नगरोटा के पास एक वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया था। इस वाहन में सवार लोगों को चोटें लगी थीं। नड्डा ने जब यह देखा तो उन्होंने अपने काफिले के पीछे चल रही एंबुलेंस को आगे बुलवाया और घायलों को उस एंबुलेंस के माध्यम से डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा के लिए भेजा। नड्डा ने स्वयं टांडा अस्पताल में इस बाबत फोन भी किया और घायलों को तुरंत आवश्यक उपचार देने के निर्देश भी दिए।

Nadda ने रुकवाया काफिला, Accident पीड़ितों को Hospital भिजवाया

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है