Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

नड्डा बोले- राजनीति को ना समझें Part Time और हॉबी, देश बचाने के लिए करें

नड्डा बोले- राजनीति को ना समझें Part Time और हॉबी, देश बचाने के लिए करें

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि राजनीति को ना तो पार्ट टाइम (Part Time) समझें और ना ही हॉबी, बल्कि देश को बचाने के लिए गंभीरता से करने की जरूरत है। सभी को साथ मिलकर देश को आगे बढ़ाना होगा। नड्डा पीटरहॉफ में आयोजित अभिनंदन समारोह के अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को अगले 15 साल तक सत्ता में बने रहने के भी टिप्स दिए। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस देश में वोट की राजनीति करती है।

यह भी पढ़ें: Dhumal की गैर मौजूदगी में Nadda का अभिनंदन समारोह तस्वीरों के जरिए एक नजर

इनके लिए वोट पहले हैं, लेकिन बीजेपी के लिए राष्ट्र पहले हैं। बीजेपी के लिए कुर्सी की अहमियत नहीं हैं, जहां राष्ट्र सुधार के लिए कुर्सी की जरूरत रहती है। वहां पर बीजेपी काम करती है। उन्होंने कहा कि राजनीति को पार्ट टाइम या शौकिया नहीं बल्कि देश को बचाने के लिए गंभीरता से करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी के जो भी सीएम रहे हैं। उन्हें किसी न किसी काम से जाना जाता है। पूर्व सीएम शांता कुमार को पानी वाले सीएम, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को सड़कों वाले सीएम तो अब के सीएम को संवेदनशील सीएम के तौर पर जाना जाता है। इसका परिणाम होगा कि राज्य की राजनीति का इतिहास बदलेगा। कांग्रेस के सीएम भ्रष्टाचार के लिए जाने जाते हैं।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने प्रदेश सरकार से प्रस्तावित एनएच के बारे फीडबैक मांगा। पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने 69 एनएच स्वीकृत किए थे, जिसमें से 56 के लिए डीपीआर तैयार हुई या नहीं हुई, इसके बारे सीएम से फीडबैक मांगा। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने कभी भी हिमाचल के साथ भेदभाव नहीं किया। सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा समेत हर क्षेत्र में विकास को तेज करने में सहयोग दिया।

 

क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर और बिंदल

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जब वे छात्र राजनीति में थे तो दीवारों पर लिखते भी थे। उन्होंने कहा कि जो दीवारों पर लिखते था, वह सीएम बन गया और जिनके लिए लिखते थे वह आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा को बेशक पूरे देश में अधिकार हो, मगर हिमाचल का भी विशेषाधिकार है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल में अब आया राम गया राम की प्रथा बंद होगी। यानी हर पांच साल बाद सत्ता परिवर्तन की राजनीतिक परंपरा बंद हो जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है