Expand

BJP का CM को चैलेंज, आज करवाकर देख लें विस चुनाव

BJP का CM को चैलेंज, आज करवाकर देख लें विस चुनाव

- Advertisement -

हमीरपुर। सांसद अनुराग ठाकुर के विरूद्ध बयान देकर सीएम वीरभद्र सिंह बीजेपी नेताओं के चौतरफा विरोध से घिरते नजर आ रहे हैं। आज यहां जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में बीजेपी विधायकों विजय अग्निहोत्री, नरेंद्र ठाकुर व पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने सीएम के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि सीएम आज ही विधानसभा चुनाव करवा कर देख लें, पता चल जाएगा कि दुकान खोलने की जरूरत किसे पड़ती है।

  • चल जाएगा पता कि दुकान खोलने की जरूरत किसे पड़ती है
  • अनुराग पर वीरभद्र की टिप्पणी पर पलटवार

anurag-thakurबीजेपी नेताओं ने कहा कि हालांकि छह बार का सीएम होने का दम भरने वाले वीरभद्र सिंह अपनी भाषा और संबोधनों में चुने हुए जनप्रतिनिधियों के प्रति बोलते हुए मर्यादा का पूरा ध्यान रखते हैं, किन्तु प्रदेश के इतिहास की तरफ अगर नजर डालें तो कई बार ऐसा हुआ है कि बौखलाहट और छटपटाहट में सीएम अपनी राजसी धौंस जमाने का मौका नहीं छोड़ते और रजवाड़ाशाही को प्रतिविंबित करते हुए अपना संयम खोकर राजनीतिक विरोधियों के विरूद्ध किसी अपरिपक्व नेता की भांति औछे बयान दे देते हैं। गौरतलब है कि सीएम ने कहा था कि अनुराग ठाकुर की बीसीसीआई से छुट्टी हो जाएगी और उन्हें दुकान खोलनी चाहिए, उससे हमीरपुर लोकसभा सहित देश भर में विद्यमान अनुराग ठाकुर के लाखों समर्थकों और प्रशंसकों की भावनाओं पर कुठाराघात सीएम ने किए हैं। राजनीतिक परिदृश्य में रहते हुए सीएम यह भूल जाते हैं कि छोटी सी आयु में अनुराग ठाकुर ने खेल जगत में एक कुशल प्रशासक और प्रबन्धक होने के नाते जो नाम कमाया है, उसे दुनिया भर में सराहा गया है। अनुराग ठाकुर खेल क्षेत्र में खेलों के उत्थान के प्रति किए गए अथक प्रयासों की वजह से ही देश-विदेश में आदर्श युवा नेतृत्व के रूप में स्थापित हुए हैं। आज हिमाचल के युवा खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आते हैं, जिसके पीछे कहीं न कहीं अनुराग ठाकुर के प्रयास दिखाई देते हैं। प्रदेश को यदि क्रिकेट क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलवाई है तो अनुराग ठाकुर के अथक प्रयास उसके पीछे हैं। राजनीतिक स्वार्थों के दृष्टिगत कोई बार सीएम इन सब बातों को नजर अंदाज करते हुए घृणित बयानबाजी कर देते हैं। भले ही आने वाला विधानसभा सत्र के मद्देनजर प्रदेश की त्रस्त जनता के मुद्दों से विपक्ष का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा बयान सीएम ने दिया हो। किन्तु हमीरपुर लोकसभा की आम जनता का सीएम का यह बयां गले नहीं उतर रहा है। समय आने पर जनता इसका माकूल जवाब देगी। फिर भी प्रदेश को गौरवान्वित करने वाले ऐसे होनहार नेता के विरूद्ध निचले स्तर के बयान देने से सीएम को बचना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है