Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

बीजेपी ने पच्छाद में बजाया उपचुनाव का बिगुल, दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

बीजेपी ने पच्छाद में बजाया उपचुनाव का बिगुल, दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

- Advertisement -

नाहन। सुरेश कश्यप के सांसद बनने के बाद खाली हुई पच्छाद की विधायक सीट (MLA Seat) पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) ने बिगुल बजा दिया है। शनिवार को पच्छाद के नारग में बीजेपी ने त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन में मुख्य रूप से पच्छाद में होने वाले उपचुनाव को लेकर चर्चा के साथ-साथ रणनीति तैयार की गई। पच्छाद उपचुनाव (By election) को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal singh satti) ने कहा कि जैसे ही उपचुनाव घोषित होंगे, पार्टी पूरे प्रभावी ढंग से उपचुनाव लड़ेगी। पच्छाद व धर्मशाला सीटों से उपचुनाव में एक बार फिर बीजेपी का उम्मीदवार जीत कर जाए, क्योंकि इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों से सांसद भी पार्टी को मिले हैं तो पार्टी व कार्यकर्ता यहां पर चुनाव जीतने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।


यह भी पढ़ें: शिमला से मेरठ शिफ्ट नहीं होगा आरट्रैक , राजनाथ ने धूमल को पत्र लिख किया स्पष्ट

इस मौके पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा, सह प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया, सांसद सुरेश कश्यप, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजीव सहजल, प्रदेश बीजेपी महामंत्री चंद्र मोहन ठाकुर, कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की। सम्मेलन में लोकसभा चुनाव में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए त्रिदेवों (बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक व बूथ लेवल) को सम्मानित भी किया गया।

इस दौरान जहां बीजेपी के नेताओं ने उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा, वहीं चुनावी रणनीति के तहत उचित दिशा-निर्देश भी जारी किए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव में जो अभूतपूर्व विजय पार्टी को मिली है, उसमें पार्टी कार्यकर्ताओं का अहम योगदान रहा। बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक व बूथ लेवल एजेंट जिन्हें पार्टी ने त्रिदेवों का नाम दिया गया है, ने चुनाव में उत्कृष्ट कार्य किया, जिसके कारण पार्टी को अभूतपूर्व विजय मिली।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है