Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

सरकार विरोधी नीतियों के खिलाफ BJP की पैदल यात्रा 3 से 30 जून तक

सरकार विरोधी नीतियों के खिलाफ BJP की पैदल यात्रा 3 से 30 जून तक

- Advertisement -

संजय चौधरी बोले, मंगल पांडेय के नेतृत्व में पूरा करेंगे मिशन 50 प्लस

Paidal yatra: धर्मशाला। प्रदेश बीजेपी के नवनियुक्त प्रभारी मंगल पांडेय के नेतृत्व में 50 प्लस के लक्ष्य को पूरा किया जाएगा। पार्टी को चुनावों के लिए सशक्त बनाने व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों बारे आम जनता को अवगत करवाने के लिए जिला कांगड़ा के समस्त मंडलों में  3 से 30 जून तक पदयात्रा आयोजित की जाएगी। यह जानकारी  बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने जारी बयान में दी।

जिलाध्यक्ष ने वीरवार को जारी बयान में बताया कि जिला कांगड़ा बीजेपी की बुधवार को हुई बैठक में लिया गया। इस बैठक में पूर्व मंत्री किशन कपूर विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस दौरान जिला के विभिन्न मंडलों में आयोजित कार्यक्रमों की समीक्षा की गई तथा आगामी कार्यक्रम बारे चर्चा की गई।

बैठक में जिला में मंडल स्तर पर आयोजित की जाने वाली पदयात्राओं के संबंध में मंडलाध्यक्षों को विशेष निर्देश दिए गए। पदयात्राओं में मंडलाध्यक्षों, विभिन्न मोर्चों व प्रकोष्ठों के पदाधिकाारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। जिला कांगड़ा बीजेपी ने प्रदेश पार्टी प्रभारी मंगल पांडेय की नियुक्ति पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया। वहीं निर्णय लिया गया कि सभी एकजुट होकर प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय के नेतृत्व में बीजेपी के मिशन 50 प्लस के लक्ष्य को पूरा करेंगे। जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने कहा कि मंगल पांडेय की नियुक्ति से युवाओं में नए रक्त का संचार होगा। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कमला पटियाल, सुनील मनोचा, दीपक अवस्थी, अरुण मेहरा, यशपाल, योगराज, अरविंद, रघुवीर, प्रकाश चौधरी, धर्मशाला मंडलाध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल, अश्वनी शास्त्री व कुलदीप शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है