Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

राकेश बोले,ऐतिहासिक होगा चंबी में होने वाला BJP का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

राकेश बोले,ऐतिहासिक होगा चंबी में होने वाला BJP का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

- Advertisement -

धर्मशाला। शाहपुर के चंबी में 24 फरवरी को होने वाला पन्ना प्रमुख (Panna Pramukh) सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। यह बात प्रदेश बीजेपी (BJP) सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) ने कही। उन्होंने कहा कि यह पहली बार होगा कि उसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मन की बात कार्यक्रम आयोजित होगा तथा इस सम्मेलन में शामिल होने वाले 40 हजार कार्यकर्ता एक साथ बैठकर मन की बात सुनेंगे जो कि आज तक नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में लगभग 40 हजार के करीब कार्यकर्ताओं के आने का अनुमान है।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में स्कूल-कॉलेजों के स्टूडेंट्स ढोए

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व जितने भी मन की बात कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं उसमें सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर (Booth level) पर अपने अपने बूथों में इस कार्यक्रम को सुनते हैं लेकिन एक साथ इतनी संख्या में कार्यकर्ता पहली बार एक साथ बैठकर मन की बात सुनेंगे। उन्होंने कहा कि यह एक अपने आप में रिकॉर्ड होगा। राकेश शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम में बूथ अध्यक्ष,बीएलए, ग्राम केंद्र प्रमुख व पन्ना प्रमुख शामिल होंगे।


इन सभी कार्यकर्ताओं को विस्तारकों के माध्यम से बूथ पर जाकर निमंत्रण दे दिया गया है तथा इस कार्यक्रम को सुव्यवस्थित तरीके से आयोजित करने के लिए प्रमुख रूप से संगठन मंत्री पवन राणा तथा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी कृपाल परमार ने हर विषय को लेकर बारीकी से देखरेख करके कार्यकर्ताओं को अलग-अलग ड्यूटी के माध्यम से कार्य पर लगाया है। इस विषय पर सारी बीजेपी की टीम दिन रात जोर-शोर से कार्य कर रही है। इस कार्यक्रम में भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Surface Transport Minister Nitin Gadkari) बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है