×

बीजेपी@ CM को 60 प्लस बताएगा Amit Shah कितनी बड़ी तोप

बीजेपी@ CM को 60 प्लस बताएगा Amit Shah कितनी बड़ी तोप

- Advertisement -

BJP Party : शिमला। बीजेपी का कहना है कि वीरभद्र सिंह आए दिन कुछ न कुछ ऐसे विवादित और असभ्य बयान देकर जनता में अपनी ही जग हंसाई करवाते हैं, जबकि सच्चाई उन्हें भी पता है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पालमपुर, हिमाचल प्रदेश आगमन आगामी विधानसभा चुनाव का एक ट्रेलर मात्र है, बाकि की पूर्ण पिक्चर आने वाले समय में सीएम वीरभद्र सिंह को देखने को मिल सकेगी।


  • बीजेपी ने अमित शाह पर सीएम की टिप्पणी पर साधा निशाना

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी अपने 60 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करेगी, तब उन्हें पता चलेगा कि अमित शाह एक बहुत बड़ी तोप है। प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष गणेश दत्त, प्रदेश सचिव त्रिलोक जम्वाल एवं पार्टी प्रवक्ता महेन्द्र धर्माणी ने एक संयुक्त बयान में सीएम वीरभद्र सिंह के उस बयान को हताशा और बौखलाहट का परिचायक बताया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कोई बड़ी तोप न होने की बात कही है।

पार्टी नेताओं ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हिमाचल प्रवास के बाद इतने भयभीत हैं कि उन्हें प्रदेश से कांग्रेस पार्टी के सफाया होने का डर सता रहा है और भय और बौखलाहट में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।  बीजेपी ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह को यह स्मरण रहना चाहिए कि अमित शाह विश्व की नंबर एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और केन्द्र में बीजेपीनीत पार्टी के सम्मानीय अध्यक्ष हैं, इससे बड़ी तोप वीरभद्र सिंह को और कौन सी चाहिए, जिससे वह अपनी बड़ी तोप मानते हैं।

पार्टी नेताओं ने कहा कि शायद वीरभद्र सिंह देश से गायब हो रही कांग्रेस पार्टी को ही अपनी तोप मानते होंगे, जिन्होंने भ्रष्टाचार के असंख्य आरोपों के बाद भी वीरभद्र सिंह को सीएम के पद पर बनाए रखा है। इसलिए वीरभद्र सिंह के लिए केवल उन्हें संरक्षण देने और उनकी कुर्सी बचाए रखने वाले ही उनके लिए बड़ी तोप हो सकते हैं।  प्रदेश बीजेपी के नेताओं ने वीरभद्र सिंह से कहा कि उन्हें संयम से काम लेना चाहिए और कांग्रेस पार्टी के सफाया होने के दीवार पर लिखी इबादत को पढ़ना चाहिए और सच्चाई को स्वीकार करना चाहिए। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है