Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन करने आएंगे शिमला

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन करने आएंगे शिमला

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने कल 9 जुलाई को शिमला (Shimla) आएंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार जेपी नड्डा दिल्ली से चंडीगढ़ हवाई मार्ग से आएंगे और वहां से चौपर में अन्नाडेल पहुंचेंगे। साढ़े दस बजे के करीब वो रिज पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद नड्डा का डेढ़ बजे के करीब वापस दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित करने शिमला आएंगे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

वीरभद्र  सिंह के निधन पर जेपी नड्डा ने ट्वीट कर  कहा कि एक करिश्माई और दूरदर्शी नेता वीरभद्र सिंह के निधन के बारे में सुनकर अत्यंत दुख हुआ, जिनकी प्रशंसा सभी पार्टियों द्वारा की गई थी। भले ही राजनीतिक रूप से हम अलग-अलग थे, लेकिन परस्पर रूप से हमने एक-दूसरे को अत्यंत सम्मान से रखा। हिमाचल प्रदेश ने एक महान नेता खो दिया है और मैंने एक अच्छा दोस्त खो दिया है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।


जाहिर है सोमवार को नड्डा अपने हिमाचल दोरे के दौरान बिलासपुर से वीरभद्र सिंह का हाल जानने के लिए आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) आए थे। हालांकि इस दौरान उनकी मुलाकात वीरभद्र सिंह से नहीं हो पाई पर डॉक्टरों से नड्डा ने पूर्व सीएम के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। कल छह बार हिमाचल के सीएम रह चुके वीरभद्र सिंह की पार्थिव देह अंतिम दर्शनों के लिए शिमला के रिज (Ridge) में रखी जाएगी। इस दौरान भारी संख्या में आम लोगों के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियों के भी उनके अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचने की संभावना है। कोरोना के खतरे और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर यह शिमला पुलिस के भी एक बड़ी चुनौती होने वाला है। आपको बता दें कि आज सुबह 3 बजकर 40 मिनट पर वीरभद्र सिंह ने आईजीएमसी में आखिरी सांस ली। वीरभद्र सिंह 30 अप्रैल से आईजीएमसी में उपचाराधीन हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है