×

फिर बिगड़े सत्ती के बोल, कुछ लोगों को चुड़ैल की तरह चिपक गई है कांग्रेस

फिर बिगड़े सत्ती के बोल, कुछ लोगों को चुड़ैल की तरह चिपक गई है कांग्रेस

- Advertisement -

मंडी। लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) में अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (BJP state president Satpal Satti) अभी भी विवादित बातें कहने से परहेज नहीं कर रहे हैं। बीजेपी की आभार रैली में सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पार्टी की तुलना चुड़ैल से कर डाली।


ये भी पढ़ें : बिन बुलाए मेहमान की तरह बीजेपी की रैली में पहुंचे अनिल शर्मा, कुर्सी न मिलने पर लौटना पड़ा

सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनावों में बहुत से कांग्रेसियों ने भी बीजेपी को वोट दिया है, लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें कांग्रेस (Congress) चुड़ैल की तरह चिपक गई है और छूटने का नाम नहीं ले रही। सत्ती ने कहा कि ऐसे लोगों का जहां मर्जी ईलाज करवा लो, लेकिन कोई लाभ नहीं मिलने वाला। उन्होंने कांग्रेसियों को चांडाल चौकड़ी भी कहा। सत्ती ने कहा कि बीजेपी विकास के दम पर जीती है और कांग्रेस की चांडाल चौकड़ी ऐसे ही जीतने के बारे में सोच रही थी।

सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि माई के लाल ने सिर्फ 8 सीटें बढ़ाई और पीठ ऐसे थपथपाई जा रही है जैसे सरकार बना ली हो। उन्होंने कहा कि आज किसी कांग्रेसी में गांधी परिवार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं और सभी कांग्रेसी गांधी परिवार के गुलाम हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद पर चलती है और राजनीति को बाप की जागीर समझती है। शिमला सीट को भी कांग्रेस ऐसे समझती थी जैसे बाप-दादा ने रजिस्ट्री करवा दी हो।

सत्ती यहीं नहीं रुके उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम पर भी जमकर तंज कसे। सत्ती ने अरविंद केजरीवाल को बेईमान और ड्रामेबाज बताया। उन्होंने कहा कि मोदी और शाह का बस चले तो दो दिन में केजरीवाल को घर बैठा दें। वहीं उन्होंने पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) को मंडी के सेरी मंच पर हवन यज्ञ करवाने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि अपने बूथ पर पिछड़ने के बाद भी इस परिवार को समझ आ जानी चाहिए। अच्छा होगा कि वीरभद्र के पास रोने के बजाए हवन यज्ञ करवाकर मंडी की जनता को भोजन करवाते और उनके पास आकर रोते।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है