Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

सुरेश कश्यप बोले- आम और जामुन खाने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी

सुरेश कश्यप बोले- आम और जामुन खाने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी

- Advertisement -

शिमला। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कारगिल विजय दिवस पर कारगिल के शहीदों को ना तो याद किया और ना ही उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, लेकिन इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री हरोली में अपने कांग्रेस (Congress) के साथियों के साथ कोरोना (Corona) के इस दौर में सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लघंन करते हुए आम, जामुन खा रहे थे और हरोली में विभिन्न स्थानों पर घूम रहे थे। यह बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (BJP state president and MP Suresh Kashyap) ने कही। उन्होंने कहा कि पूरे दिन सरकार को सोशल मीडिया (Social Media) में कोसने वाले कांग्रेस के दो चिरपरिचित नेता कारगिल दिवस भूल गए। इस भूल के लिए जनता कांग्रेस को और इनके नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें: Himachal में पूर्व सैनिकों के Reservation को बढ़ाने पर विचार करेगी  सरकार

 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ जहां सरकार और बीजेपी शहीदों (Martyrs) को श्रद्धांजलि देने और उनके हित में फैसले लेने में दिखी वहीं कांग्रेस के दो बड़े नेता शहीदों को भूलते हुए राजनीति चमकाने में व्यस्त रहे। वीरभूमि हिमाचल के शूरवीर कैप्टन विक्रम बत्रा और सौरभ कालिया ने अपनी कुर्बानी देश के लिए दी। क्या इन कांग्रेसियों को इतना भी विवेक नहीं था कि हिमाचल के इन वीर सपूतों को एक पल याद ही कर लिया जाए। सुरेश कश्यप ने कहा कि ठीक इसी तरह राजनीति के रंग में मदहोश होकर कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) भी इस बार कारगिल दिवस को भूल गए और शहीदों को ना श्रद्धांजलि दी और ना ही सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें याद किया। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया है कि अब कहां गई कांग्रेस की देशभक्ति, क्या कांग्रेस केवल विपक्ष के नाते दूसरों को ही ज्ञान बांटना जानती है। कारगिल दिवस पर शहीदों को याद ना करना क्या कांग्रेस द्वारा सेना का अपमान नहीं है।

यह भी पढ़ें: Haroli में कांग्रेस का हल्ला, घोड़ागाड़ी की सवारी, ट्रैक्टर को रस्सी से खींच जताया विरोध

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आज जो कांग्रेस पार्टी पूरे देश में राजभवनों का घेराव कर रही है, यह इनका केवल मात्र राजनीतिक स्टंट है और कुछ नहीं। कांग्रेस पार्टी बीजेपी पर राजभवन के माध्यम से कांग्रेस शासित राज्यों की सरकारें गिराने का जो आरोप लगा रही है, वह पूरी तरह निराधार है। जबकि हकीकत यह है कि कांग्रेस पार्टी अपने कूनबे को नहीं सभाल पा रही है और इनके नेता स्वयं पार्टी छोड़ रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है