Covid-19 Update

57,121
मामले (हिमाचल)
55,671
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,626,200
मामले (भारत)
98,095,813
मामले (दुनिया)

BJP की रोष रैली : जब से MLA बने Sudhir गुंडागर्दी बढ़ी

BJP की रोष रैली : जब से MLA बने Sudhir गुंडागर्दी बढ़ी

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम वीरभद्र सिंह और शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा के खिलाफ बीजेपी ने जमकर नारेबाजी की। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि पिछले चार वर्षों में धर्मशाला में गुंडागर्दी बढ़ी है। धर्मशाला में आज बीजेपी मंडल धर्मशाला की कार्यसमिति की बैठक के उपरान्त बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री किशन कपूर की अगवाई में एक रोष रैली भी निकाली।

  • सीएम व सुधीर शर्मा के खिलाफ लगाए नारे
  • बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक के बाद एडीएम को सौंपा ज्ञापन

रैली में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किशन कपूर ने कहा कि प्रदेश के साथ-साथ धर्मशाला में भी सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। जब से सुधीर शर्मा धर्मशाला से विधायक बने हैं तब से यहां पर गुंडागर्दी बढ़ी है। करीब छह हत्या के मामले हो चुके हैं, लेकिन इनके बारे में पुलिस भी अपनी जांच को आगे नहीं बढ़ा पाई है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपराधियों को खुलेआम संरक्षण दिया जा रहा है।

लोगों पर नकाबपोश हमला करके फरार हो जाते हैं और कई माह बाद भी धर्मशाला की पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इस सब के पीछे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शहरी विकास मंत्री का हाथ है और पुलिस किसी के खिलाफ उनके दबाव के चलते कार्रवाई अंजाम नहीं दे पा रही। बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन से एक दिन पहले बीजेपी ने शहर में अपने झंडे लगाए, जिन्हें कुछ शरारती तत्वों ने हटा दिया। इस बारे में जब बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो उनकी शिकायत तक दर्ज करने से पुलिस ने इंकार कर दिया।

कपूर ने कहा कि वह खुद थाने में रात को आए और तब कहीं जाकर इस बारे में मामला दर्ज किया। इस बारे में पुलिस को साक्ष्य भी उपलब्ध करवाए गए, लेकिन एक माह होने को है इस पर भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। कपूर ने कहा कि आखिर पुलिस किसके दबाव में काम कर रही है इसका जवाब सीएम और सुधीर शर्मा जनता को दें। कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी ने प्रदेश सरकार के साथ-साथ शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया। इसके अलावा धर्मशाला में बढ़ रही गुंडागर्दी के खिलाफ और बीजेपी के झंडे उतारने वालों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन डीसी कांगड़ा को प्रेषित किया। डीसी की गैरमौजूदगी में एडीएम कांगड़ा बलबीर ठाकुर को यह ज्ञापन सौंपा गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है