Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

BJP का हल्ला बोल : Congress व माकपा ने टाले Election

BJP का हल्ला बोल : Congress व माकपा ने टाले Election

- Advertisement -

Protest: शिमला। मतदाता सूचियों में गड़बड़ी की आड़ में नगर निगम के चुनाव टालने के मुद्दे पर बीजेपी ने सरकार के खिलाफ अपना आंदोलन शुरू कर दिया। बीजेपी नेताओं ने आक्रोष रैली के माध्यम से प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। बीजेपी ने माकपा और कांग्रेस द्वारा मिलकर लोकतंत्र की हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए धरना दिया।


Protest: सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ की जोरदार नारेबाजी

बीजेपी नेता व विधायक सुरेश भारद्वाज, बीजेपी के राज्य प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी और शिमला जिला बीजेपी अध्यक्ष संजय सूद की अगुवाई में दिए गए धरने प्रदर्शन में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और सरकार के खिलाफ आंदोलन की शुरूआत की।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डीसी कार्यालय पर प्रदर्शन करने के बाद शेर-ए- पंजाब तक रैली निकाली और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और माकपा की मिलीभगत से चुनाव टाले गए हैं, क्योंकि इन दोनों दलों का यहां से सफाया होने जा रहा था। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस सरकार चुनान को जीतना मर्जी लटका दें, चुनाव में उन्हें हार मिलने वाली है।

कांग्रेस ने की लोकतंत्र की हत्या

शिमला जिला बीजेपी अध्यक्ष संजय सूद ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने नगर निगम के चुनाव स्थगित कर लोकतंत्र की हत्या की है। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस हार के कगार पर खड़ी है और उसे देखते हुए सरकार ने चुनाव स्थगित करवा दिए।

उनका कहना था कि बीजेपी ने पहले ही इसकी आशंका भी जताई थी और आज वहीं हुआ है। सूद ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव टाल कर हार से बचने के लिए जो हथकंडे अपनाए हैं उसका जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे पर बीजेपी चुप रहने वाली नहीं है और वह हर वार्ड में जाकर सरकार के इस कृत्य के बारे में बताएगी। उनका कहना था कि चुनाव जब भी होगा, बीजेपी इन दोनों दलों कांग्रेस और माकपा को करारा जवाब देगी।

जनता के बीच जाएगी जनता

उधर, बीजेपी विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस और माकपा की मिलीभगत से सरकार ने लोकतंत्र का गला घोंटा है। उन्होंने कहा कि जब मतदाता सूचियों में गड़बड़ियों के बारे में पहले ही राज्य निर्वाचन आयोग को बता दिया गया था तो समय रहते गल्तियों को क्यों ठीक नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि यह जानबूझकर किया गया और जब देखा कि अब चुनाव को समय कम बचा है तो चुनाव को आगे सरका दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच लेकर जाएगी और जनता को सरकार की वास्तविक्ता उजागर करेगी। 

चबूतरा पंचायत प्रधान प्रकरण उछला, Rajendra Rana पर छींटे

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है