Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

आक्रोश : DC Office Shimla के बाहर BJP का धमाकेदार प्रदर्शन

आक्रोश : DC Office Shimla के बाहर BJP का धमाकेदार प्रदर्शन

- Advertisement -

bjp protest: शिमला। पानी की कहानी पर राजधानी के लोग बेकाबू हो गए हैं। 24 घंटे पानी देने का दम भरने वाली नगर निगम अब हफ्ते में महज चार या पांच दिन ही पानी उपलब्ध करवा पा रही है। इसी से खफा होकर सोमवार को बीजेपी ने खाली बर्तन लेकर उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना दिया और जमकर प्रदर्शन किया।

bjp protest: पानी की कमी को लेकर बोला नगर निगम पर हमला

बीजेपी के निशाने पर नगर निगम रही। गौर रहे कि राजधानी शिमला में पिछले सवा साल से पानी की किल्लत कम होने का नाम नहीं ले रही है। कई क्षेत्रों में तो लोगों को सात दिन तक पानी के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। इससे लोगों में नगर निगम के खिलाफ गुस्सा है और लोगों के आक्रोष को बीजेपी ने धार दी है। बीजेपी का आरोप है कि नगर निगम पानी का वितरण सही ढंग से नहीं कर पा रहा है।


विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा कि नगर निगम को पानी तो ठीक मिल रहा है, लेकिन पानी के वितरण में नगर निगम शिमला असफल रहा है नतीजतन आज स्थिति यह है कि लोगों को पानी की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है। पानी की कमी को लेकर वे कई बार अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं, लेकिन इस ओर निगम प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। भारद्वाज ने कहा कि नगर निगम चुनाव में बीजेपी इसे प्रमुख मुद्दा बनाएगी। उनका कहना था कि नगर निगम पर काबिज माकपा 24 घंटे पानी देने की बात कर रही है, लेकिन हकीकत यह है कि यहां तीसरे और चौथे दिन भी पानी नहीं मिल रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि पानी की सप्लाई में सुधार न आया तो आने वाले समय में बीजेपी अपने प्रदर्शन को और अधिक उग्र करेगी।

 

BJP के हुए विधायक Balbir Verma, चौपाल विकास मंच का भी विलय

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है