Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

Dharamshala Hospital प्रदेश Govt के खिलाफ गरजी BJP, रैली निकाली

Dharamshala Hospital प्रदेश Govt के खिलाफ गरजी BJP, रैली निकाली

- Advertisement -

जोनल अस्पताल की स्थिति के विरोध में राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

BJP protest: धर्मशाला। जोनल अस्पताल धर्मशाला की दयनीय स्थिति में सुधार व इस मामले में उचित कार्रवाई के लिए मंडल बीजेपी ने मंगलवार को जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। इससे पहले मंडल बीजेपी की त्रैमासिक समीक्षा बैठक जिला परिषद सभागार धर्मशाला में आयोजित की गई। बैठक में आगामी चुनावों को लेकर चर्चा की गई तथा संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया। बैठक में आगामी चुनाव में मिशन 50 प्लस को लेकर कमर कसने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया तथा बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए कार्य करने की बात कही गई।


तीन सत्रों में मंडल बीजेपी की त्रैमासिक बैठक आयोजित

तीन सत्रों में आयोजित बैठक के प्रथम सत्र की अध्यक्षता मंडलाध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल ने की, जबकि मुख्य वक्ता पूर्व मंत्री किशन कपूर रहे। दूसरे सत्र की अध्यक्षता प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी राकेश शर्मा ने की और मुख्य वक्ता संजय ठाकुर रहे, वहीं तीसरे सत्र की अध्यक्षता बीजेपी नेता वाईपी सभ्रवाल ने की और मुख्य वक्ता कांगड़ा जिला बीजेपी अध्यक्ष संजय चौधरी रहे। बैठक उपरांत बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जिला परिषद सभागार से डीसी कार्यालय तक रैली निकाली तथा प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जोनल अस्पताल धर्मशाला की दयनीय स्थिति बारे रोष जताया। इसके बाद जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया।

BJP protest: अस्पताल में डॉक्टर्स के अधिकांश पद खाली

ज्ञापन में मंडल बीजेपी ने आरोप लगाया कि जिला का प्रमुख अस्पताल होने के चलते जिला भर के लोग यहां उपचार के लिए आते हैं। अस्पताल में डॉक्टर्स के 37 पद स्वीकृत हैं, जबकि वर्तमान में अधिकतर खाली चल रहे हैं। अस्पताल में सफाई व्यवस्था इतनी खराब है कि यहां कभी भी संक्रमण फैल सकता है। हालांकि कई बार मीडिया के माध्यम से इन समस्याओं को उठाया गया, लेकिन अस्पताल प्रशासन कुंभकर्णी नींद में सोया हुआ है।

अस्पताल की हालत के लिए सुधीर शर्मा जिम्मेदार

मंडल बीजेपी का आरोप है जोनल अस्पताल धर्मशाला की बदहाली के लिए सीधे तौर पर स्थानीय विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री पद संभाल रहे सुधीर शर्मा जिम्मेदार हैं। वर्तमान सरकार गरीबों व जरूरतमंदों को आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने में विफल रही है। मंडल बीजेपी ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर धर्मशाला अस्पताल में व्यवस्थाओं के सुधार बारे संबंधित अधिकारियों को उचित दिशानिर्देश जारी करने की मांग की है।

धूमल@ बीबीएमबी मसले पर Virbhadra सरकार पक्ष रखने में रही नाकाम

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है