Expand

सुक्खू को क्लीन चिट किस जांच टीम ने दी, सार्वजनिक हो

सुक्खू को क्लीन चिट किस जांच टीम ने दी, सार्वजनिक हो

- Advertisement -

हमीरपुर। आखिर किसने दी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू को क्लीन चिट? आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स और परिवहन मंत्री जीएस बाली उस रिपोर्ट और उस जांच टीम की जानकारी जनता को दें जिसने क्लीन चिट दी है। जिला बीजेपी के महामंत्री राकेश ठाकुर, उपाध्यक्ष कमल नयन, राज कुमार वर्मा एवं अनिल कौशल ने यह सवाल उठाया है।

  • तहसीलदार नादौन क्या सुक्खू के कार्यकर्ता बन कर कर रहे हैं काम

sukhu-6बीजेपी नेताओं ने कहा है कि ये मात्र एक प्रायोजित ड्रामा है जो सुक्खू कर रहे हैं। ये मात्र झूठ बोल कर जनता को गुमराह करने के उद्देश्य से कहा जा रहा है। सार्वजनिक तौर पर तीन-तीन पर्चा जामाबन्दी आ चुके है। कौन सा पर्चा सही है ये तो न्यायिक जांच से ही पता चलेगा। तहसीलदार नादौन सुक्खू के कार्यकर्ता बन कर काम कर रहे हैं। आखिर तहसीलदार को किसने अधिकृत किया, ये बताया जाए। 

जहां तक कि अवैध खनन की बात है उससे सुक्खू बच नहीं सकते। उनकी और उनके परिवार की 800 कनाल गैर मुमकिन दरिया पर अवैध खनन आज भी जारी है, ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उन वर्तनदारों ने लगाए हैं जिनके हकहक़ूक़ पर सुक्खू ने कब्जा कर रखा है। बीजेपी आज भी इस बात पर अडिग है कि नादौन में जो सुक्खू पर आरोप अवैध खनन, गैर मुमकिन दरिया खरीद और चुनाव शपथ पत्र के संबंध में लगे हैं उनकी न्यायिक जांच होनी चाहिए। कांग्रेस सरकार के मंत्री उस रिपोर्ट को सार्वजनिक करें जो जांच समिति ने दी है और जांच समिति में कौन-कौन लोग थे ये भी सार्वजनिक किया जाए। सुक्खू ये सब मात्र गुमराह करने के उद्देश्य से कर रहे हैं और सरकार का दुरुपयोग कर रहे हैं, जिसका जवाब आने वाले चुनावों में सुक्खू को नादौन की जनता दे देगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है