Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

चुनाव आए तो बीजेपी ने फिर पूछा धनीराम शांडिल का सोलन में पता 

चुनाव आए तो बीजेपी ने फिर पूछा धनीराम शांडिल का सोलन में पता 

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। बीजेपी पिछले दो चुनावों से पूर्व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल (Colonel Dhaniram Shandil) का सोलन में पता पूछती आ रही है। लेकिन उनके हाथ पीडब्लूडी गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 2 के सिवा अब तक कोई पता हाथ नहीं लगा है। अब चुनाव आए हैं तो बुधवार को फिर बीजेपी ने शांडिल का सोलन में पता पूछा तो कांग्रेस प्रवक्ता अमन सेठी ने कहा कि शांडिल पहले भी सोलन के थे और आज भी वहीं के हैं। शांडिल शिमला सीट (Shimla Seat) से कांग्रेस के उम्मीदवार भी हैं।
बीजेपी युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) के जिला अध्यक्ष भरत साहनी ने बुधवार को शांडिल के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस (PWD Guest House) सोलन में ही मिलने पर सवाल उठाया। उन्होंने पूछा कि धनीराम शांडिल का स्थाई निवास (Permanent Residence) सोलन में कहां है, यह किसी को पता नहीं। उन्होंने कहा कि शांडिल सिर्फ रेस्ट हाउस के कमरा नंबर 2 में बंद होकर रह गए हैं।
भाजयुमो के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता अमन सेठी ने दावा किया कि सोलन में जो भी विकास हुआ है, वह धनीराम शांडिल के प्रयासों से हुआ है। सेठी ने सवाल दागते हुए कहा कि बीजेपी के नेता तब कहां थे, जब उनके ही सीएम सोलन से मशरूम कम्पोस्ट प्लांट को मंडी से धर्मपुर लेकर गये।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है