Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

BJP ने बोला हल्ला, नगरोटा सूरियां में निकाली रोष रैली

BJP ने बोला हल्ला, नगरोटा सूरियां में निकाली रोष रैली

- Advertisement -

  • सीपीएस व विधायक नीरज भारती को लिया आड़े हाथ, लगाए संगीन आरोप
  • बीजेपी मंडल ज्वाली ने नायब तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल भेजा ज्ञापन

BJP Rally : ज्वाली। BJP मंडल ज्वाली ने नायब तहसीलदार के माध्यम से मंडलाध्यक्ष उत्तम धीमान की अध्यक्षता में राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा, जिसमें प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार, घोटालों व सरकारी विभागों में हो रही अनियमितताओं को प्रमुखता से उजागर किया गया है। इस दौरान प्रदेश महासचिव कृपाल परमार व  बीजेपी जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। आरोप पत्र सौंपने से पहले शगुन पैलेस से नगरोटा सूरियां बस स्टैंड तक प्रदेश सरकार व ज्वाली के विधायक द्वारा पिछले लगभग साढ़े चार वर्षों से लगातार नदारद रहने को लेकर एक विशाल रोष रैली का आयोजन किया गया तथा बस स्टैंड पर विशाल जनसभा को संबोधित किया गया।

जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कांग्रेस सरकार तथा स्थानीय विधायक के संरक्षण में ज्वाली में तबादला उद्योग चरम पर है तथा भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले नौ वर्षों से नगरोटा सूरियां में एक शौचालय तक नहीं बना पाई है। ज्वाली की सड़कों की हालत खस्ता हो चुकी है तथा अस्पतालों में डॉक्टर तक मौजूद नहीं हैं, परंतु ज्वाली के विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गाय माता पर अश्लील पोस्टें व टिप्पणियां करने में व्यस्त हैं।


महासचिव कृपाल परमार ने ज्वाली मंडल द्वारा इतनी ज्यादा संख्या में पहुंचे कार्यकताओं को आगामी विधानसभा चुनावों में जुट जाने का को कहा। इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान, संजय महाजन, रणजीत सिंह, मनोहर लाल, मिंटू चौधरी सहित ज्वाली बीजेपी एससी मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, एसटी मोर्चा, युवा मोर्चा, पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, पंचायती राज प्रकोष्ठ के सभी अध्यक्षों सहित उनकी टीमें व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है