Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

बीजेपी ने प्रतिभा सिंह के बयान पर किया पलटवार, कहा- कांग्रेस प्रत्याशी ने किया सेना का अपमान

बीजेपी नेता बोले- प्रतिभा का बयान निंदनीय, देश और सेना का किया अपमान

बीजेपी ने प्रतिभा सिंह के बयान पर किया पलटवार, कहा- कांग्रेस प्रत्याशी ने किया सेना का अपमान

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में उपचुनाव (By Election) का बिगुल बज चुका है। पार्टी और प्रत्याशी चुनावी रण में अपना जौहर दिखा रहे हैं। वहीं, मंडी लोकसभा सीट सीएम की प्रतिष्ठा का सवाल है, तो कांग्रेस की तरफ से प्रतिभा सिंह जीत की दावेदारी ठोक रही हैं। इसी कड़ी में चुनावी अभियान के दौरान प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने विवादित बयान देकर चुनाव के रुख को मोड़ दिया है। बीजेपी (BJP) उनके इस बयान को लेकर अब चौतरफा हमला कर रही है।

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह शायद भूल गईं कारगिल युद्ध में भारत माता ने खोए थे 527 सपूत, 52 हिमाचली थे, देखें क्या कहा

प्रतिभा सिंह ने खोया आपा

कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह द्वारा कारगिल युद्ध (Kargil War) पर दिए गए विवादित बयान को बीजेपी ने निंदनीय बताने के साथ ही इसे देश और सेना का अपमान भी बताया है। प्रतिभा सिंह का बयान आने के बाद मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अपनी संभावित हार को देखते हुए इस तरह की बयानबाजी कर रही हैं।

प्रतिभा सिंह के बयान से उन जाबांजों का अपमान हुआ है, जिन्होंने कारगिल युद्ध लड़ा और जीता है। वहीं, उन 527 शहीदों का भी अपमान किया है, जिन्होंने देश की खातिर अपनी शहादत दी है। ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर इस युद्ध के हीरो रहे हैं और उन्हें प्रत्याशी देखकर प्रतिभा सिंह अपना आपा खो बैठी हैं। रणधीर शर्मा ने कहा कि सेना के लोग सरहदों की रक्षा पर तैनात रहकर देश को सुरक्षित माहौल देते हैं।

कन्हैया को बताया देश विरोधी

बीजेपी नेता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के यहां आने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार को कांग्रेस के लोग अपना नेता मान बैठे हैं। कन्हैया कुमार का बैकग्राउंड सभी को पता है। वे हमेशा से ही देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं। ऐसे लोग यहां आकर बीजेपी के शीर्ष नेताओं के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, जोकि उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग ऐसी देशविरोधी ताकतों को करारा जबाव देंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है