Expand

आएंगे मोदी तो बजेगी घंटियां, शंखनाद भी होगा

आएंगे मोदी तो बजेगी घंटियां, शंखनाद भी होगा

- Advertisement -

मंडी। जिस तरह से पीएम मोदी का स्वागत बड़ी काशी में होता है उसी तर्ज पर उनका छोटी काशी में भी वेलकम किया जाएगा। पीएम का वेलकम शंखनाद और घंटियों से होगा। इसके लिए बकायदा ब्राह्मणों की मदद ली जाएगी। मोदी की रैली की तैयारियों में जुटे बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा का कहना है कि स्वागत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

  • बड़ी काशी की तर्ज पर छोटी काशी में होगी पीएम का स्वागत
  • पड्डल के साथ होगा हवन, पंडितों से ली जा रही मदद

mandi3उन्होंने बताया कि पड्डल मैदान के पास हवन करवाने की योजना भी बनाई जा रही है। वहीं, सांसद राम स्वरूप शर्मा ने 16 और 17 अक्तूबर को पूरे मंडी शहर को दुल्हन की तरह सजाने का निर्णय भी लिया है। इन दो रातों में पूरी छोटी काशी रंग-बिरंगी लाइटों के जगमगाएगी, साथ ही छोटी काशी के सभी मंदिरों में हजारों की संख्या में दिए जलाए जाएंगे। इसके लिए सांसद जल्द ही सभी मंदिर प्रभारियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं।

सांसद राम स्वरूप शर्मा का कहना है कि बड़ी काशी के सांसद का छोटी काशी में ठीक उसी प्रकार से स्वागत किया जाएगा जिस प्रकार उनका बड़ी काशी में स्वागत हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 अक्तूबर को मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमें पूरे प्रदेश के लोग भाग लेंगे। इसके साथ ही मंडी संसदीय क्षेत्र के अधिकतर लोग अपने पारंपरिक परिधानों में आकर इस रैली की शोभा बढ़ाएंगे, साथ ही वाद्य यंत्रों की धुनों से माहौल खुशनुमा बनाने का प्रयास किया जाएगा।

mandi2मोदी के लिए सीधा संपर्क, गांव-गांव दिए जा रहे निमंत्रण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी के पड्डल मैदान में ऐतिहासिक रैली होगी, जिसमें लाखों लोग शिरकत करेंगे। रैली को कामयाब बनाने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है तथा लोगों से सीधा संपर्क कर रैली के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। चौहार घाटी के नालदेहरा स्थित थल्टूखोड़ देव पशाकोट के प्रांगण में विभिन्न पंचायतों के जनप्रतिनिधियों व लोगों को संबोधित करते हुए सांसद रामस्वरूप शर्मा ने यह शब्द कहे।

  • उन्होंने कहा कि पड्डल मैदान में प्रधानमंत्री की रैली को कामयाब बनाने के लिए लोगों में भारी उत्साह है तथा प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए लोग बहुत आतुर हैं।
  • द्रंग क्षेत्र के चौहार घाटी जो एक विकट क्षेत्र है उन्हें केंद्र सरकार की ओर से भुभु जोत टनल की सौगात मिल चुकी है तथा प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत इस क्षेत्र में सड़कों का निर्माण भी किया जा रहा है।

इस अवसर पर चौहार घाटी के विभिन्न पंचायतों से आए पंचायत प्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और सांसद रामस्वरूप शर्मा का पठानकोट-मंडी फोरलेन सड़क मार्ग स्वीकृत करवाने, भुभु जोत टनल की स्वीकृति दिलाने, द्रंग में काले नमक की खानें खुलवाने तथा नमक पर आधारित उद्योग स्थापित करने की स्वीकृति तथा प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत उनके क्षेत्र को नई सड़कें स्वीकृति करवाने का विशेष रूप से आभार प्रकट किया।

modiपंचायत प्रतिनिधियों ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रदेश को जो विकास के लिए धनराशि दी है उससे चौहार घाटी जैसे विकट क्षेत्रों का विकास हो रहा है जिसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ अपने चुने हुए सांसद रामस्वरुप शर्मा का भी धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि पड्डल मैदान में होने जा रही प्रधानमंत्री की रैली में 18 अक्तूबर को द्रंग क्षेत्र से 10 हजार लोग शामिल होंगे। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन लाल ठाकुर, भाजपा नेता जवाहर ठाकुर, जिला परिषद सदस्य कली राम, सूरज प्रकाश, द्रंग पंचायत समिति उपाध्यक्ष कपूर चंद, स्थानीय पंचायत के प्रधान रोशन लाल, वरधान पंचायत की प्रधान गंगी देवी, जिला भाजपा सचिव काहन चंद, जिला भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संयोजक सुभाष राणा सहित बड़ी तादात में चुने हुए पंचायत प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है