Expand

Shanta के बोल : गहरा गया है नेताओं व Corruption का रिश्ता

Shanta के बोल : गहरा गया है नेताओं व Corruption का रिश्ता

- Advertisement -

पालमपुर। बीजेपी सांसद शांता कुमार ने कहा है कि देश में नेताओं और भ्रष्टाचार का रिश्ता इतना गहरा हो गया है कि कुछ नेताओं को खुलेआम भ्रष्टाचार का समर्थन करते हुए जरा भी संकोच और लज्जा नहीं होती। तमिलनाडू के मुख्य सचिव के घर पर छापा पड़ा और 30 लाख के नए नोट और पांच किलो सोना पकड़ा गया।

  • कहा, लूट तो पहले भी होती रही है पर अब लूटने वाले बदल गए
  • पहले पराये लूटते थे अब अपने लूट रहे, गरीब बराबर मर रहा है

shanataउसके निकट संबंधियों के घरों में उसी दिन छापों में करोड़ों की अवैध संपत्ति मिली। इस पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार की यह कार्रवाई बदले की भावना से की गई है और यह अनैतिक है। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं तमिलनाडू के डीएमके के नेता एमके स्टालिन ने इस कार्रवाई को प्रदेश का अपमान कहा है। शांता ने कहा है कि तमिलनाडू जैसे बड़े प्रदेश के मुख्य सचिव का पद एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी का पद है। यदि वही करोड़ो के भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया तो प्रदेश में नीचे के स्तर के भ्रष्ट अधिकारियों ने कितना अधिक भ्रष्टाचार किया होगा।

  • मोदी के नेतत्व में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और लड़ाई लड़नी होगी

जिस मुख्य सचिव को पूरे प्रदेश का प्रशासन चलाना है और हर अनैतिक और गलत बात को रोकना है, यदि वह स्वयं ही इस प्रकार का भयंकर भ्रष्टाचार करता हो तो देश का क्या बनेगा। इससे भी चिन्ताजनक और शर्मनाक यह है कि एक प्रदेश के सीएम जैसे पद पर बैठे हुए नेता खुले आम इस भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं।

note-2नोटबंदी पर शांता का कहना है कि नोट बंदी एक समुद्र मंथन है, इसमें अमृत भी निकला और विष भी निकला। कालेधन पर बहुत बड़ा प्रहार हुआ है। समय बीतने पर उस के लाभ सामने आयेंगे। आयकर विभाग के छापों से भयंकर भ्रष्टाचार के मामले सामने आये हैं। उन्होंने कहा कि इन दिनों प्रतिदिन पूरे देश में करोड़ों का कालाधन पकड़ा जा रहा है। जो धन राशि पकड़ी जा रही है वह उसका पांच प्रतिशत भी नहीं है इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि आज देश कितने भयंकर भ्रष्टाचार के नीचे दबा हुआ है। उन्होंने आयकर विभाग को इस कार्रवाई के लिए बधाई दी।

courpsoonशांता ने कहा भारत को कभी गजनी व गौरी जैसे विदेशी लुटेरों ने लूटा। सोमनाथ के मन्दिर से लेकर कांगड़ा मन्दिर तक देश लूटा जाता रहा। उन्होंने कहा यही लूट आज भी जारी है पर लूटने वाले बदल गए, लूट का तरीका बदल गया।अब कोई विजय माल्या करोड़ों लूटकर चुपचाप विदेश भाग जाता है और अपने देश के कुछ भ्रष्टाचारी देश को लूट रहे हैं। पहले पराये लूटते थे अब अपने लूट रहे हैं। गरीब तब भी मरता था गरीब आज भी मर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक बहुत बड़ा राष्ट्रीय यज्ञ शुरू किया है इस भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए पूरे देश को मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और आजादी की लड़ाई लड़नी पडे़गी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है