Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

BJP का हल्लाः Virbhadra सिंह से मांगा इस्तीफा

BJP का हल्लाः Virbhadra सिंह से मांगा इस्तीफा

- Advertisement -

प्रदेश सरकार को भ्रष्टाचार की सरगना दिया करार

BJP solan: सोलन। बीजेपी मंडल सोलन ने शिमला ससदीय क्षेत्र के सांसद विरेन्द्र कश्यप की आगुवाई में राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन व रैली निकाली। इसमें प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदेश सरकार को भ्रष्टाचार की सरगना बताया गया। भाजपाईयो ने प्रदेश सरकार के कार्यकाल में पहले दिन से ही विभिन्न तरह के माफियाओं का बोलबाला बताया। बीजेपी नेताओं का कहना है कि विकास के मुद्दों पर प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल रही है।

सांसद की आगुवाई में सरकार के खिलाफ निकाली रैली

उन्होंने कहा कि केंद्र से मिल रही सहायता का प्रदेश सरकार लाभ नहीं उठा रही है। बीजेपी ने वीरभद्र सिंह से इस्तीफा भी मांगा। सांसद ने बताया कि प्रदेश सरकार के साढे़ चार वर्ष के कार्यकाल में विभिन्न तरह के माफिया सक्रीय हैं, जिससे प्रदेश के लोगों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। प्रदेश सरकार नए-नए स्कूल व कॉलेज खोल रही है, परन्तु अध्यापक है नहीं। अध्यापकों सहित अन्य मुलभूत सुविधा नहीं दी जा रही हैं। 


उन्होंने कहा कि उसी तरह अस्पतालों में चिकित्सक नहीं हैं व नए पीएचसी खाले जा रहे हैं। अस्पतालों में चिकित्सक मनमर्जी करते हैं और मशीनें खराब पड़ी हैं। कश्यप ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है। लेकिन प्रदेश सरकार उसका लाभ नहीं ले पा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब शिमला में कमल खिलाकर रहेगी और केंद्र के बाद अब प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार बनेगी। इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ एडीएम संदीप नेगी के माध्यम से राज्यपाल को प्रदेश सरकार के कार्यकाल में विभिन्न माफिया के सक्रीय होने पर उचित कार्रवाई हेतु ज्ञापन सौंपा गया। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है