Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

चुनाव लड़ने को तैयार नहीं मुकेश और सुक्खू, दावा चारों सीटें जीतने का

चुनाव लड़ने को तैयार नहीं मुकेश और सुक्खू, दावा चारों सीटें जीतने का

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री और प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू चुनाव लड़ने को तैयार नहीं और कांग्रेस चारों सीटें जीतने का दावा कर रही है। शिमला में मीडिया से बातचीत करते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के पास न नेता है और न ही नेतृत्व। कांग्रेस में इन दिनों नेतृत्व की जंग शुरू हो गई है।
उन्होंने कहा कि जब से रजनी पाटिल प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी नियुक्त हुई हैं तब से लेकर कांग्रेस कई गुटों में बंटी हुई है। रजनी पाटिल ने गुटबाजी की आग में घी डालने का प्रयास किया। रणधीर शर्मा ने कहा कि ऐसे में कांग्रेस लोकसभा चुनावों में बीजेपी से मुकाबला नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक नेता झूठ बोलता है तो दूसरा उससे अधिक झूठ बोल रहा है। रणधीर शर्मा ने दावा किया कि बीजेपी 2014 की तर्ज पर अगले साल भी चारों सीटें जीतेगी और देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बनेगी।
प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता ने नेता प्रतिपक्ष सहित अन्य नेताओं के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो नेता पूर्व में मंत्री रहे हों और वे एनएच सहित अन्य मुद्दों पर सरकार से श्वेत पत्र मांग रहे हैं, उन्हें बोलने का कोई अधिकार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में ही मोदी सरकार ने 69 एनएच स्वीकृत की थी, जिसके लिए कांग्रेस सरकार ने ही डीपीआर तैयार नहीं की। उसके बाद वर्तमान में बीजेपी की सरकार बनी है और सड़क निर्माण के लिए कंसल्टेंट की नियुक्तियां भी कर दी है। रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ने 10 महीने में 40 से अधिक वादे पूरे किए हैं। विधानसभा चुनावों में बीजेपी के दृष्टि पत्र के आधार पर ही प्रदेश सरकार काम कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है